main page

होने वाली पत्नी दिशा परमार की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे राहुल वैद्य, मीडिया के सामने एक्ट्रेस का हाथ थाम किया जबरदस्त डांस

Updated 15 July, 2021 04:27:06 PM

फैंस को जिसका बेसबरी से इंतजार है, वो शुभ घड़ी जल्द आ रही हैं। 16 जुलाई को बिग बॉस फेम राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले कपल प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बीती रात मेहंदी सेरेमनी में दिशा-राहुल एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिखे। हाथ में पति के नाम की मेहंदी रचाए दिशा ने मीडिया के सामने खुलकर पोज दिए, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

=बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस को जिसका बेसबरी से इंतजार है, वो शुभ घड़ी जल्द आ रही हैं। 16 जुलाई को बिग बॉस फेम राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले कपल प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बीती रात मेहंदी सेरेमनी में दिशा-राहुल एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिखे। हाथ में पति के नाम की मेहंदी रचाए दिशा ने मीडिया के सामने खुलकर पोज दिए, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


अपनी मेहंदी सेरेमनी में दिशा पिंक कलर का कुर्ता और ऑफ व्हाइट शरारा में बेहद खूबसूरत नजर आईं। होने वाली दुल्हनिया के हाथों में अपने नाम की मेहंदी देख राहुल रह नहीं पाए और रात को ही उनके पास पहुंच गए।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान राहुल लाइट ग्रे शेड के कुर्ता पजामा में काफी स्मार्ट दिखे। मेहंदी की रस्म के बाद कपल मीडिया के सामने खुलकर रुबरू हुआ और जमकर पोज भी दिए। 

 

Bollywood Tadka


दिशा ने फोटोग्राफर्स को अपनी मेहंदी भी दिखाई जिसमें उन्होंने राहुल का नाम भी लिखवाया है।

Bollywood Tadka

 

 

इतना ही नहीं, इस दौरान राहुल ने दिशा का हाथ पकड़कर मीडिया के सामने डांस भी किया, जहां एक्ट्रेस की सहेलिया ताली बजाती हुई दिखीं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


इसके अलावा दिशा परमार ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें खूब लाइक्स मिल रहे हैं।

 


Rahul VaidyaarrivedMehndi ceremonyDisha ParmarTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...