main page

शाॅर्ट ड्रेस में दिशा परमार का स्टनिंग लुक, पति की बाहों में कैद होकर एक्ट्रेस ने दिए रोमांटिक पोज

Updated 07 October, 2022 12:11:43 PM

एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य टेली वर्ड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। आए दिन इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पति राहुल संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल का लवी डवी मूमेंट देखने को मिल रहे हैं।लुक की बात करें तो दिशा परमार रेड कलर की शिमरी वन शोल्डर ऑफ शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

मुंबई: एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य टेली वर्ड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। आए दिन इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पति राहुल संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल का लवी डवी मूमेंट देखने को मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दिशा परमार रेड कलर की शिमरी वन शोल्डर ऑफ शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं राहुल ब्लैक शर्ट, पैंट और व्हाइट ब्लेजर में हैंडसम दिख रहे हैं। दिशा राहुल की बाहों में कैद होकर स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ कैप्शन के साथ लिखा-अस्वीकरण: इन तस्वीरों में लोग बहुत नींद में हैं।कल रात के बारे में...। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद राहुल और दिशा ने 16 जुलाई 2021 को शादी रचाई थी। काम की बात करें तो दिशा इन दिनों बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रही हैं। इसमें उनके साथ नकुल मेहता हैं। वहीं राहुल अपने सिंगिग प्रोजैक्ट में बिजी हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Rahul VaidyaDisha ParmarStunning lookPhotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...