main page

'बिग बाॅस' से बाहर आते ही गर्लफ्रेंड दिशा संग राहुल की पार्टी, घरवालों के साथ मिलकर बनाया #PawriHoRahiHai

Updated 23 February, 2021 01:42:12 PM

''बिग बाॅस 14'' खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट्स सुकून भरे पल बिता रहे हैं। जहां एक तरफ अली गोनी और जैस्मिन सैर सपाटे पर निकल गए हैं। वहीं दूसरी तरफ राहुल वैद्य पार्टी मूड में दिखाई दिए। हाल ही में राहुल के घर हुई पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में राहुल गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ नजर आ रहे हैं। सामने आई तस्वीर में आप देख सकता है कि घर को बेहद ही शानदार तरीके से सजाया गया है। बैकग्राउंड में वेललकम बैक लिखा दिख रहा है। तस्वीरों में राहुल दिशा को गले लगाए नजर आ रहे हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट्स सुकून भरे पल बिता रहे हैं। जहां एक तरफ अली गोनी और जैस्मिन सैर सपाटे पर निकल गए हैं। वहीं दूसरी तरफ राहुल वैद्य  पार्टी मूड में दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

हाल ही में राहुल के घर हुई पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में राहुल गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ नजर आ रहे हैं। सामने आई तस्वीर में आप देख सकता है कि घर को बेहद ही शानदार तरीके से सजाया गया है।

Bollywood Tadka

बैकग्राउंड में वेललकम बैक लिखा दिख रहा है। तस्वीरों में राहुल दिशा को गले लगाए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर दिशा ने लिखा-'मेरी ट्राॅफी घर पर ।' वहीं राहुल ने भी इन तस्वीरों को शेयर किया है,जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'बैक टू माई डायरेक्शन(मेरी दिशा)।'

 

 

इसके अलावा राहुल ने एक वीडियो भी शेयर की है,जिसमें वह अपने परिवार के साथ #PawriHoRahiHai पर वीडियो बना रहे हैं। राहुल वैद्य इस वीडियो में अपने परिवार के साथ जमकर मजे करते दिख रहे हैं और हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट है। 

Content Writer: Smita Sharma

rahul vaidyapawrihorahihaivideodisha parmarfamilypartyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...