main page

'बिग बाॅस' से निकलते ही राहुल वैद्य ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा-'इतने प्यार के लिए तहेदिल से शुक्रिया'

Updated 08 December, 2020 01:41:07 PM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 14'' के बीते वीकेंड का वार में सलमान खान ने बेहद चौंकाने वाले अंदाज में राहुल वैद्य को घर से बेघर किया। राहुल वैद्य ''बिग बॉस 14'' के सबसे मजबूत खिलाड़ी के रूप में नजर आ रहे थे।शो के दौरान उन्होंने बाकी प्रतियोगियों की नाक में तो दम किया ही था।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' के बीते वीकेंड का वार में सलमान खान ने बेहद चौंकाने वाले अंदाज में राहुल वैद्य को घर से बेघर किया। राहुल वैद्य 'बिग बॉस 14' के सबसे मजबूत खिलाड़ी के रूप में नजर आ रहे थे।शो के दौरान उन्होंने बाकी प्रतियोगियों की नाक में तो दम किया ही था। राहुल वैद्य के शॉकिंग इविक्शन से हर कोई हैरान है। अब जब राहुल वैद्य बेघर हो चुके हैं तो बाहर आते ही सिंगर अपने चाहने वालों से रुबरु हुए।

Bollywood Tadka

राहुल वैद्य ने बाहर आने के बाद अपने इंस्टा अकाउंट पर लंबी सी पोस्ट लिखकर फैंस का शुक्रिया किया। राहुल वैद्य ने इंस्‍टाग्राम पर अपने पोस्‍ट में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जो बिग बॉस के घर में उनकी झलकियां हैं। इसके अलावा उन्‍होंने कुछ ट्विटर ट्रेंड्स के स्‍क्रीनशॉट शेयर किए हैं और कुछ ट्वीट्स के।

राहुल ने पोस्ट में लिखा-'मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों को... ये सफर जो मैंने शुरू किया वो किसी सपने से कम नहीं है। ट्रेंड्स से लेकर मुझे मिले सभी मैसेज्स तक.. आप सभी के प्यार में मुझे इतना प्यार दिया। मुझे बहुत खुशी है कि मैं आप सभी का मनोरंजन कर पाया और आपकी प्रतिक्रिया देखकर मुझे एहसास हुआ है कि हमारा फैनडम कितना विशाल हो गया है। आपका अथक प्यार, समर्थन और मिल रही प्रशंसा से मैं बेहद खुश हूं और आपको तहेदिल से धन्यवाद करता हूं। आप सभी को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।'

Bollywood Tadka

राहुल के इविक्शन के बाद ये कयास भी लगने लगे हैं कि मेकर्स ने उन्हें जानबूझकर इविक्ट किया ताकि बाकी बड़े नामों को बचाया जा सके। कुछ लोगों का मानना है कि शो में उनका हौसला लगातार तोड़ा गया था, जिसकी वजह से वो टूट गए और बेघर होने का फैसला लिया। 
 

: Smita Sharma

rahul vaidyapens notefansevictionbigg boss14abhinav shuklarubina dilaikpromoVikas GuptaKashmira ShahJasmin BhasiBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...