main page

दिशा पटानी की हॉट तस्वीरें देख राहुल वैद्य को आई गर्लफ्रेंड की याद, कमेंट कर बोले- 'DISHA नाम में ही कुछ खास बात है'

Updated 15 April, 2021 11:41:28 AM

एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस फैंस के तस्वीरे और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में दिशा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो आग लगा रही है। दिशा की इन तस्वीरों को देख बिग बॉस 14 रनरअप राहुल वैद्य को गर्लफ्रेंड दिशा परमार की याद आई है और उन्होंने कमेंट किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस फैंस के तस्वीरे और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में दिशा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो आग लगा रही है।

Bollywood Tadka

दिशा की इन तस्वीरों को देख बिग बॉस 14 रनरअप राहुल वैद्य को गर्लफ्रेंड दिशा परमार की याद आई है और उन्होंने कमेंट किया है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दिशा ब्लैक एंड क्रीम टॉप में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

राहुल वैद्य ने कमेंट करते हुए लिखा- 'DISHA नाम में ही कुछ खास बात है।' इसके साथ राहुल ने दिशा परमार को टैग भी किया है और साथ में फायर इमोजी भी बनाया।

Bollywood Tadka
बता दें राहुल और दिशा परमार 2019 में 'याद तेरी' म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। इस दौरान दोनों फ्रेंड्स बने और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। राहुल ने 'बिग बॉस 14' के घर में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसे दिशा ने स्वीकार कर लिया था। अब दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। राहुल और दिशा बहुत जल्द म्यूजिक वीडियो 'Madhanya' में नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rahul Vaidyaremembersgirlfriend disha parmarhotphotosDisha PataniBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...