main page

प्राइम वीडियो पर 7 नवंबर को होगा 'रेनबो रिश्ता' का प्रीमियर; 6 ख़ूबसूरत क्वीर कहानियों की एक अनस्क्रिप्टेड डॉक्यू-सीरीज़

Updated 30 October, 2023 02:44:59 PM

मुंबई, भारत–अक्टूबर 30, 2023–LGBTQIA+ समुदाय के कुछ सदस्यों के जरिए प्यार का जश्न मनाते हुए, भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज रेनबो रिश्ता की घोषणा की, जो एक अनस्क्रिप्टेड डॉक्यू-सीरीज़ है, जो छह प्रेरक और दिल को छू लेने वाली समलैंगिक प्रेम कहानियों पर बनी है।

नई दिल्ली। मुंबई, भारत–अक्टूबर 30, 2023–LGBTQIA+ समुदाय के कुछ सदस्यों के जरिए प्यार का जश्न मनाते हुए, भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज रेनबो रिश्ता की घोषणा की, जो एक अनस्क्रिप्टेड डॉक्यू-सीरीज़ है, जो छह प्रेरक और दिल को छू लेने वाली समलैंगिक प्रेम कहानियों पर बनी है। 7 नवंबर को प्रीमियर होने वाली, रेनबो रिश्ता भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में दिखाई जाएगी। रेनबो रिश्ता प्राइम सदस्यता में नई जोड़ी गई है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।
90 के दशक के पल्प-सिनेमा पर आधारित एक आधुनिक पंथ क्लासिक, सिनेमा मरते दम तक की सफलता के बाद, रेनबो रिश्ता वाईस स्टूडियोज प्रोडक्शन के साथ प्राइम वीडियो का दूसरा सहयोग है। इस छह भाग की डॉक्यू-सीरीज़ को जयदीप सरकार द्वारा निर्देशित किया गया है, साथ ही इसमें कहानी निर्देशक ह्रदय ए. नागपाल और शुभ्रा चटर्जी भी हैं, यह श्रृंखला दुनिया को LGBTQIA+ समुदाय के सदस्यों के जीवन की एक अनोखी, स्पष्ट और कभी ना कमजोर पड़ने वाले गुण के बारे में बताएगा। इस अनस्क्रिप्टेड सीरीज में त्रिनेत्रा हलदर, ऐश्वर्या आयुष्मान, डेनिएला मेंडोंका, अनीज़ सैकिया, सनम चौधरी, सोहम सेनगुप्ता, सुरेश रामदास और सदम हंजाबम के असल जीवन के अनुभवों के माध्यम से देश के विभिन्न हिस्सों की कहानियाँ शामिल की गई हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

रेनबो रिश्ता ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो के उत्सव लाइनअप का एक हिस्सा है। इस लाइन-अप में कई अन्य ओरिजिनल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं, प्राइम वीडियो स्टोर पर टाइटल किराए पर लेने वाले पहले 1,000 ग्राहकों के लिए हर दिन विशेष छूट, और कई प्राइम वीडियो चैनलों पर 50% तक की छूट के साथ ग्राहकों के लिए 'दिवाली स्पेशल ऑफर' दिया जा रहा है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Rainbow RishtapremierePrime Video

loading...