main page

कुछ ऐसी दिखती है कांग्रेसी नेता राज बब्बर की होने वाली बहू, लखनऊ में होगी शादी

Updated 22 January, 2019 04:25:49 PM

बॉलीवुड के फेमस एक्टर राज बब्बर का बेटा प्रतीक बब्बर आज अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर संग शादी रचाने जा रहे है। शादी की रस्में दो दिन तक चलेंगी। कहा जा रहा है कि इस शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति की कई मशहूर हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस एक्टर और कांग्रेसी नेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर आज अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर संग शादी रचाने जा रहे है। शादी की रस्में दो दिन तक चलेंगी। कहा जा रहा है कि इस शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति की कई मशहूर हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

शादी लखनऊ में होगी क्योंकि राज बब्बर शुरुआत से ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहे हैं और वो लखनऊ में ही रहते हैं। शादी के बाद इस जोड़ी ने मुंबई में एक आलीशान रिसेप्शन भी रखा है।

 

Bollywood Tadka


अगर राज बब्बर की होने वाली बहू सान्या सागर की बात करे तो उन्होंने NIFT से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। इसके साथ ही उन्होंने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग में डिग्री भी ली है। लुक्स की बात करे तो सान्या बेहद ही हॉट है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। बता दें सान्या और प्रतीक ने पिछले साल जनवरी में सगाई की थी। प्रतीक और सान्या पिछले 9 सालों से एक दूसरे को जानते हैं। हालांकि दोनों का रिलेशनशिप साल 2017 से शुरू हुआ था।

 


Bollywood Tadka

: Konika

raj babbar hindi newsdaughter in lawsanya sagar hindi newsprateik Babbar hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...