main page

तलाक की अफवाहों के बीच राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी पर लुटाया ढेर सारा प्यार, कहा- 'मुझे पता है मैं तुमसे प्यार करता हूं'

Updated 21 October, 2023 05:09:35 PM

फिल्म 'यूटी 69' से फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे राज कुंद्रा बीते दिन से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, राज ने बीते दिन एक ट्वीट किया था, जिसे देख लोग कयास लगाने लगे कि शायद वह शिल्पा शेट्टी से तलाक ले रहे हैं। हालांकि, इन सब खबरों पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। वहीं, अब राज ने एक ट्वीट कर अपनी पत्नी शिल्पा पर खूब प्यार लुटाया है और लोगों की गलत फहमी को दूर कर दिया है कि वह अपनी लेडी लव से अलग नहीं हो रहे।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'यूटी 69' से फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे राज कुंद्रा बीते दिन से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, राज ने बीते दिन एक ट्वीट किया था, जिसे देख लोग कयास लगाने लगे कि शायद वह शिल्पा शेट्टी से तलाक ले रहे हैं। हालांकि, इन सब खबरों पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। वहीं, अब राज ने एक ट्वीट कर अपनी पत्नी शिल्पा पर खूब प्यार लुटाया है और लोगों की गलत फहमी को दूर कर दिया है कि वह अपनी लेडी लव से अलग नहीं हो रहे।


Bollywood Tadka


राज कुंद्रा ने ट्विटर हैंडल पर पत्नी शिल्पा शेट्टी संग अपना एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें क्वीन बुलाया है। क्लिप में राज और शिल्पा के खूबसूरत पलों की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'उसकी क्वीन'।

 

वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा, "मुझे पता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं क्योंकि मेरी हकीकत आखिरकार मेरे सपनों से बेहतर है।"  

Bollywood Tadka

 

बता दें, राज कुंद्रा की अपकमिंग फिल्म 'यूटी 69' का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हो चुका है और फिल्म 3 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी। इस मूवी जेल में बिताए राज कुंद्रा की असली जिंदगी को दिखाया जाएगा।
 

Content Writer: suman prajapati

Raj KundrashoweredlovewifeShilpa ShettydivorcerumorsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...