main page

हेटर्स के नाम शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का ट्वीट, बोले- 'ट्रोल्स..धीरे-धीरे कहां गायब हो रहे हो,प्लीज मुझे मत छोड़ो'

Updated 18 October, 2022 09:58:15 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम जब से अश्लील वीडियो मामले में जुड़ा है तब से ही वह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। अश्लील वीडियो मामले में जमानत मिलने के एक साल बाद बाद राज कुंद्रा फिर से ट्विटर पर सक्रिय हैं। वह अक्सर ट्विटर के जरिए हेटर्स को खरी खोटी सुनाते रहते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने हेटर्स को निशाने पर लिया और कहा कि वो सब आजकल कहां गायब हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम जब से अश्लील वीडियो मामले में जुड़ा है तब से ही वह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। अश्लील वीडियो मामले में जमानत मिलने के एक साल बाद बाद राज कुंद्रा फिर से ट्विटर पर सक्रिय हैं। वह अक्सर ट्विटर के जरिए हेटर्स को खरी खोटी सुनाते रहते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने हेटर्स को निशाने पर लिया और कहा कि वो सब आजकल कहां गायब हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा जब कभी भी नजर आते हैं तो कभी मास्क लगाकर तो कभी हूडी के जरिए अपने चेहरे को छुपाए हुए दिखते हैं। इन कारणों से आए दिन राज कुंद्रा को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है।

Bollywood Tadka

अब इसी को लेकर उन्होंने हेटर्स को जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'ट्रोल्स, आप सब धीरे-धीरे कहां गायब हो रहे हैं, प्लीज मुझे मत छोड़ो।' इसके आगे उन्होंने फायर का इमोजी बनाया। 

Bollywood Tadka

अश्लील वीडियो मामले में नाम सामने आने के बाद जुलाई 2021 में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को 20 सितंबर 2021 को जमानत मिली थी। वहीं इसके एक साल पूरे होने पर ट्वीट कर उन्होंने इस पर अपनी बात रखी थी। उन्होंने लिखा था-'ऑर्थर रोड जेल से बाहर आए एक साल हो गया. समय-समय की बात है, इंसाफ जरूर मिलेगा। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी! शुभचिंतकों का शुक्रिया और ट्रोलर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद कि आपने मुझे और मजबूत बनाया।'

Content Writer: Smita Sharma

Raj KundratrollersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...