main page

'बाहुबली' के बाद अब अजय देवगन को लेकर राजामौली बना रहे 400 करोड़ के बज़ट की फिल्म, शुरू हुई RRR की शूटिंग

Updated 24 January, 2020 02:32:46 AM

बॉलीवुड में बाहुबली जैसी फिल्म को अब तक लोग अपने दिल से भूल नही पा रहें। इतने बड़े बजट की फिल्म जब पर्दे पर रिलीज हुई तो दर्शकों के होश ही उड़ गए। अब राजामौली अजय देवगन को लेकर एक और बड़े बज़ट की फिल्म बना रहे हैं। एस राजामौली की मेगाबजट तेलुगु फिल्म ''RRR'' की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड में बाहुबली जैसी फिल्म को अब तक लोग अपने दिल से भूल नही पा रहें। इतने बड़े बजट की फिल्म जब पर्दे पर रिलीज हुई तो दर्शकों के होश ही उड़ गए। अब राजामौली अजय देवगन को लेकर एक और बड़े बज़ट की फिल्म बना रहे हैं। एस राजामौली की मेगाबजट तेलुगु फिल्म 'RRR' की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा के अलावा अजय देवगन भी नजर आएंगे। अजय, इस फिल्म में एक बार फिर सरदार भगत सिंह के रोल में दिखाई देंगे। 400 करोड़ के बजट में बन रही फिल्म 30 जुलाई को रिलीज हो सकती है।
Bollywood Tadka
हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत कुल 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

 

अजय देवगन ने अपना अगला प्रोजेक्ट बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की शुरुआत कर दी है। RRR मूवी ने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, हम लोग अजय देवगन के साथ हमारे शेड्यूल की शुरुआत के लिए बहुत खुश हैं।

: Pawan Insha

RRRajay devganrajamouli rrrBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...