main page

मोहित-सायली की Baatein Kuch Ankahee Si की कहानी से रूबरू होने के लिए हो जाएं तैयार

Updated 27 July, 2023 04:03:19 PM

मोहित मलिक और सायली सालुंखे स्टारर अपकमिंग शो 'बातें कुछ अनकही सी' की कहानी से रूबरू होने के लिए हो जाइए तैयार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टारप्लस हमेशा असाधारण और नए कंटेंट एक्सप्लोर करने के लिए जाना जाता है। और अब बातें कुछ अनकही सी के साथ ये चैनल कुछ अलग और प्रासंगिक करने के लिए तैयार है। इस शो के साथ स्टारप्लस 30 और 40 साल के दो व्यक्तियों और अपने सपनों को पूरा करने के लिए उनकी आपस में जुड़ी यात्रा की एक नई कहानी लेकर आ रहा है और यह सवाल भी कि क्या एक निश्चित उम्र के बाद भी प्यार होना पॉसिबल है।

 

'बातें कुछ अनकही सी' का निर्माण राजन शाही द्वारा किया जाना हैं। राजन शाही ऐसा कंटेंट लाने के लिए फेमस हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और देखा है। लेकिन अब पहली बार   है जब जीवन और प्यार पर बेस्ड एक मैच्योर कहानी के साथ वो कुछ हटके ट्राई कर रहें है। राजन शाही और स्टारप्लस हमेशा क्वालिटी कंटेंट लेकर आए हैं। राजन शाही और स्टारप्लस के सहयोग से अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कुछ आइकोनिक शो लोगों को मिले हैं, और अब 'बातें कुछ अनकही सी' के साथ नए रिकॉर्ड बनाने और तोड़ने के लिए फिर से एक साथ आ गए हैं।

 

मोहित मलिक और सायली सालुंखे स्टारर इस सीरियल की कहानी अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मिडिल एज लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जब मिलते हैं तो दुनिया के बारे में उनके विचार कैसे टकराते हैं और म्यूजिक उनके इस सफर में एक अहम भूमिका निभाता है। यह एक म्यूजिकल, फिक्शनल लव स्टोरी होगी। इस शो के लिए दर्शक पहले से ही उत्साहित हैं क्योंकि मोहित मलिक इसके साथ वापसी कर रहे हैं। ऐसे में जहां मोहित मलिक का आकर्षण और सायली सालुंखे की सादगी स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली हैं, वहीं राजन शाही का निर्देशन भी जबरदस्त हैं। निर्माताओं ने हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि कहानी कैसे आगे बढ़ेगी, यह वंदना और कुणाल के बीच बातचीत को दर्शाता है। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि प्यार और धोखे की लड़ाई के बीच क्या सच्चा प्यार अपनी राह ढूंढ पाएगा? तो तैयार रहिए बातें कुछ अनकही सी के साथ स्टार प्लस का एक और नया और अनोखा शो देखने के लिए।

Content Editor: Sonali Sinha

Baatein Kuch Ankahee SiMohit Malikstarplus

loading...