main page

खराब शादी का मां की हेल्थ पर पड़ा असर, राजीव सेन ने लिया तलाक का फैसला, कहा- चारु से अलग होकर भी बेटी की परवरिश करुंगा

Updated 18 August, 2022 10:38:20 AM

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा के बीच चल रही तकरार जग जाहिर है। कपल के बीच पिछले काफी समय से अनबन चल रही है और पिछले दिनों चारु असोपा ने खुलासा किया था कि उन्होंने राजीव से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। वहीं राजीव सेन को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं और एक्ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच अब राजीव सेन ने भी अपनी पत्नी को तलाक देने का मन बना लिया है और उन्होंने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मची उथल पुथल पर भी बयान दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा के बीच चल रही तकरार जग जाहिर है। कपल के बीच पिछले काफी समय से अनबन चल रही है और पिछले दिनों चारु असोपा ने खुलासा किया था कि उन्होंने राजीव से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। वहीं राजीव सेन को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं और एक्ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच अब राजीव सेन ने भी अपनी पत्नी को तलाक देने का मन बना लिया है और उन्होंने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मची उथल पुथल पर भी बयान दिया है। 


  
राजीव ने ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि अगर आपको कोई चीज पसंद नहीं आती है तो उसे लेकर बात करें, बार-बार मेरी बेटी का नाम लेकर मुझे सुनाने की जरूरत नहीं है।


  
राजीव ने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ ही रहना पसंद करते हैं और जन्मदिन भी उन्हीं के साथ मनाना चाहते थे, लेकिन चारु आखिरी वक्त पर जियाना को लेकर अपने भाई के घर चली गईं। तब उन्होंने अपना बर्थडे मां के साथ मनाने के फैसला लिया।

 

उन्होंने कहा कि मीडिया में मेरे बारे में सारी बातें खुली हुई हैं, ऐसे में कुछ तो शर्म करो और अपने अंदर झांको। अपने तलाक के बारे में बात करते हुए राजीव ने कहा कि हमने चारु से इस बारे में बात करने की कोशिश की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला, और अब शायद ये शादी नहीं चल पाएगी।

 


इसके साथ ही राजीव ने ये भी कहा कि वह हमेशा चारु के लिए मौजूद रहेंगे और बेटी जियाना की परवरिश वह चारु से अलग होने के बाद भी करते रहेंगे। उसे तो पता भी नहीं क्या चल रहा है। मुझे लगता है जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। आगे जो भी होगा अच्छे के लिए होगा। राजीव बोले- मेरी खराब शादी की वजह से मां की हेल्थ खराब हो, ये मैं नहीं देख सकता। कोई मां नहीं चाहेगी बेटे का घर टूटे। मां की तबीयत पर असर पड़ रहा था। इसलिए मैंने फाइनल फैसला ले लिया।

Content Writer: suman prajapati

Rajeev SendecideddivorceCharu AsopaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...