main page

कमल हासन के इवेंट में चीफ गैस्ट बनकर पहुंचे रजनीकांत, देखें तस्वीरें

08 November, 2019 08:13:47 PM

एक्टर कमल हासन और रजनीकांत ने शुक्रवार को दिवंगत फिल्म मेकर के. बालाचंदर की प्रतिमा का अनावरण किया। कमल हासन के नए ऑफिस में प्रतिमा का अनावरण किया गया। कमल बालाचंदर को अपना गुरु मानते हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर कमल हासन और रजनीकांत ने शुक्रवार को दिवंगत फिल्म मेकर के. बालाचंदर की प्रतिमा का अनावरण किया। कमल हासन के नए ऑफिस में प्रतिमा का अनावरण किया गया। कमल बालाचंदर को अपना गुरु मानते हैं। रजनीकांत ने चीफ गेस्ट के रूप में समारोह की अध्यक्षता की।   

Bollywood Tadka, Rajnikanth Images

के. बालाचंदर ने रजनीकांत और कमल हासन दोनों के करियर को बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन दोनों स्टार्स ने बालाचंदर के साथ 20 से अधिक फिल्मों में काम किया।

Bollywood Tadka, Rajnikanth Images

कमल हासन ने हाल ही में अपने 65 वें जन्मदिन को अपने परिवार के सदस्यों के साथ गृह नगर परमकुडी में मनाया था।

Bollywood Tadka, Rajnikanth Images

वर्कफ़्रंट पर, कमल हासन वर्तमान में शंकर की 'इंडियन 2' पर काम कर रहे हैं। फिल्म, 1996 की सुपर हिट 'इंडियन' की अगली सीरीज है। 2021 में स्क्रीन हिट करने वाली इंडियन 2 में सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी शंकर भी हैं।

Bollywood Tadka, Rajnikanth Images

'इंडियन 2' की टीम ने हाल ही में भोपाल में 40 करोड़ रुपये के बजट का एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया। दूसरे शेड्यूल के व्रैप से पहले टीम ने कुछ समय के लिए ग्वालियर में शूटिंग की।


Kamal HaasanRajnikanthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...