main page

IFFI 2019: सुपरस्टार रजनीकांत को स्वर्ण जयंती पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

Updated 02 November, 2019 09:49:52 PM

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को घोषणा की कि 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत को विशेष स्वर्ण जयंती पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। बता दें यह फिल्म महोत्सव गोवा में 20 से 28 नवंबर के बीच आयोजित होगा जिसमें देश विदेश की लगभग 250 फ़िल्में दिखाई ....

मुंबईः सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को घोषणा की कि 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत को विशेष स्वर्ण जयंती पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। बता दें यह फिल्म महोत्सव गोवा में 20 से 28 नवंबर के बीच आयोजित होगा जिसमें देश विदेश की लगभग 250 फ़िल्में दिखाई जाएंगी।
Bollywood Tadka
प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, “महोत्सव की संचालन समिति ने एक विशेष आइकॉन पुरस्कार का सुझाव दिया था जो महान रजनीकांत को दिया जाएगा। यह आईएफएफआई के दौरान एक प्रमुख आकर्षण होगा।”
Bollywood Tadka
देश की सबसे बड़ी सिने हस्तियों में से एक रजनीकांत ने सरकार को इस सम्मान के लिए धन्यवाद दिया है।
Bollywood Tadka
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की स्वर्ण जयंती के अवसर पर मुझे यह प्रतिष्ठित पुरस्कार देने के लिए मैं भारत सरकार को धन्यवाद देता हूँ।” 

: Pawan Insha

IFFI 2019RajinikanthIcon of Golden Jubilee awardbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...