main page

रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार' मलेशिया में नहीं होगी रिलीज

07 January, 2020 11:51:19 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी अपकमिंग फिल्म ‘दरबार''। 9 जनवरी को रजनीकांत की फिल्म दरबार रिलीज हो रही है। लेकिन लगता है कि आने वाले समय में रजनीकांत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल ....

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी अपकमिंग फिल्म ‘दरबार'। 9 जनवरी को रजनीकांत की फिल्म दरबार रिलीज हो रही है। लेकिन लगता है कि आने वाले समय में रजनीकांत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल मद्रास हाई कोर्ट ने 9 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार' के अन्य जगहों पर रिलीज की मंगलवार को अनुमति दे दी, लेकिन वित्तीय विवादों के कारण मलेशिया में फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। 
Bollywood Tadka
जज जयचंद्रन ने मलेशिया की डीएमवाई क्रियेशंस एसडीएन बीएचडी की ओर से पेश की गई याचिका पर सुनवाई के बाद यह आदेश दिए।
Bollywood Tadka
याचिका में फिल्म निर्माण कंपनी लीका प्रोडक्शंस पर 23 करोड़ रूपये बकाया होने के कारण मलेशिया में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की अपील की गई थी।
Bollywood Tadka
कोर्ट ने कहा कि अगर फिल्म निर्माता रजिस्ट्रार जनरल ऑफ कोर्ट के नाम पर बकाया राशि के निपटारे के लिए बैंक गारंटी करे तो मलेशिया में फिल्म रिलीज की जा सकती है। रजनीकांत और नयनतारा अभिनीत फिल्म दरबार का निर्देशन ए आर मुरूगादोस ने किया है।


malaysiarajinikanth movie darbardarbar moviebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...