main page

इंडस्ट्री में शटडाउन से प्रभावित वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए स्टार्स, किसी ने दिए पैसे तो किसी ने डोनेट किया अनाज

25 March, 2020 11:41:25 AM

कोरोना वायरस पूरे देश में महामारी की तरह फैल रहा है। इस वायरस से  संक्रमित लोगों का आंकड़ा 536 हो गया है। कोरोना से मरने वाले लोगों की गिनती भी 11 हो गई है। वायरस के प्रभाव को रोकने के लिए पूरे देश में आने वाले 21 दिनों के लिए लॉक डाउन किया गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सिर्फ हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग ही प्रभावित भी प्रभावित हुई।

मुंबई: कोरोना वायरस पूरे देश में महामारी की तरह फैल रहा है। इस वायरस से  संक्रमित लोगों का आंकड़ा 536 हो गया है। कोरोना से मरने वाले लोगों की गिनती भी 11 हो गई है। वायरस के प्रभाव को रोकने के लिए पूरे देश में आने वाले 21 दिनों के लिए लॉक डाउन किया गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सिर्फ हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग ही प्रभावित भी प्रभावित हुई।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इससे देश भर की क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्म व टीवी इंडस्ट्री को भी कोरोना वायरस के फैलाव का खामियाजा उठाना पड़ रहा है। तमिल व अन्य दक्षिण भारतीय फिल्म व टीवी इंडस्ट्री का भी यही हाल है। वायरस से हो रहे नुकसान के बाद तमिल और बाॅलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री की मातृ संस्था फिल्म एम्पलॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (FEFSI) को 50 लाख रुपए की मदद करने का ऐलान किया। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि FEFSI के अंतर्गत फिल्म व टीवी इंडस्ट्री की कुल 23 संस्थाएं एफ्लिएटेड हैं और इसके कुल सदस्यों की संख्या तकरीबन 30,000 है। इस संस्था में कुछ ऐसे लोग भी आते हैं जिन्हें पूरा दिन काम करने के बाद पैसे मिलते हैं।

 

Bollywood Tadka

इन स्टार्स ने भी की मदद


रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत के अलावा जाने-माने अभिनेता सूर्या ने 10 लाख रुपये, विजय सेतुपति ने 10 लाख रुपये और कई फिल्म निर्माताओं व फिल्म निर्देशकों ने भी लाखों रुपए की मदद की है। इसके अलावा एक्टर प्रकाश राज ने 125 चावल की बोरियां (प्रति बोरी 25 किलो) FEFSI को दान स्वरूप दीं हैं।


rajinikanthvijayprakash rajdonatemoneyfoodFEFSI workerscovid 19coronaviruslockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...