main page

'जेलर' की सक्सेस एंजॉय कर रहे रजनीकांत ने किए भगवान बद्रीनाथ के दर्शन, सुपरस्टार को देख उत्साहित हुए लोग

Updated 13 August, 2023 05:34:59 PM

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म जेलर को लेकर चर्च में हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर भी यह मूवी अच्छी कमाई कर रही हैं। जेलर की सक्सेस एंजॉय कर रहे रजनीकांत हाल ही में बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहां से उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म जेलर को लेकर चर्च में हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर भी यह मूवी अच्छी कमाई कर रही हैं। जेलर की सक्सेस एंजॉय कर रहे रजनीकांत हाल ही में बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहां से उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

बद्रीनाथ धाम पहुंचकर रजनीकांत ने मंदिर में भगवान बद्री विशाल के दर्शन किए और महा आरती में भी हिस्सा लिया। मंदिर में दर्शन करने पहुंचे एक्टर को देख वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ऐसे में स्टार फैंस से हाथ मिलाकर मिले और उनके साथ पोज भी दिए।

Bollywood Tadka

 

बद्रीनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे रजनीकांत का इस दौरान बेहद सिंपल लुक देखने को मिला। ब्लू कलर शर्ट, ट्राउजर के साथ शॉल और स्नीकर्स से एक्टर ने अपने लुक को कंप्लीट किया। 


काम की बात करें तो रजनीकांत ने हालिया रिलीज हुई फिल्म जेलर के जरिए करीब 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 48.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था और दो दिन में 75.35 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इस फिल्म में रजनीकांत ने एक पुलिस ऑफिसर के साथ पिता का भी किरदार निभाया है। फिल्म में सुपरस्टार के अलावा जैकी श्रॉफ, शिवराज कुमार राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, वसंत रवि, योगी बाबू, मोहनलाल जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं।

Content Writer: suman prajapati

RajinikanthvisitedLord BadrinathJailorsuccessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...