main page

राजीव कपूर, संजय दत्त स्टारर तुलसीदास जूनियर का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Updated 19 February, 2022 04:43:04 PM

तुलसी दास जूनियर के निर्माताओं ने अभी-अभी फिल्म ट्रेलर रिलीज किया। दिवंगत राजीव कपूर, संजय दत्त और बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव अभिनीत यह फिल्म 4 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म एक 13 साल के लड़के के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्नूकर के खेल में अपने पिता की हार का बदला लेता है।

मुंबई: तुलसी दास जूनियर के निर्माताओं ने अभी-अभी फिल्म ट्रेलर रिलीज किया। दिवंगत राजीव कपूर, संजय दत्त और बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव अभिनीत यह फिल्म 4 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म एक 13 साल के लड़के के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्नूकर के खेल में अपने पिता की हार का बदला लेता है।

Bollywood Tadka

दिग्गज एक्टर्स के समर्थन के साथ इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को भूषण कुमार और आशुतोष गोवारिकर जैसे डायनेमिक प्रोड्यूसर मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म निश्चित रूप से  2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित में से एक होने का वादा करती है।

गुलशन कुमार और टी सीरीज प्रस्तुत करते हैं आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शन की फिल्म तुलसीदास जूनियर। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर द्वारा निर्मित, इस फिल्म को मृदुल ने लिखा और डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 4 मार्च को रिलीज होगी।

Content Writer: Smita Sharma

Rajiv KapoorSanjay DuttTulsidas JuniorTrailerreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...