main page

पत्नी पत्रलेखा के साथ इटली में वेकेशन एंजॉय कर रहे राजकुमार राव, ऐतिहासिक स्थलों की सैर और मस्ती करते हुए कपल ने शेयर किया वीडियो

Updated 21 June, 2022 10:22:45 AM

एक्टर राजकुमार राव इन दिनों पत्नी पत्रलेखा के साथ इटली में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कपल वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर कर रहा है। हाल ही में पत्रलेखा ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. एक्टर राजकुमार राव इन दिनों पत्नी पत्रलेखा के साथ इटली में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कपल वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर कर रहा है। हाल ही में पत्रलेखा ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में राजकुमार और पत्रलेखा अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रहे हैं। दोनों इटली के रोम में ऐतिहासिक स्थलों पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। राजकुमार और पत्रलेखा खूब मस्ती करते और तस्वीरें क्लिक करवाते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए पत्रलेखा ने लिखा- रोमन हॉलिडे। फैंस इन वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें 15 नवंबर 2021 को राजकुमार और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने 11 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। शादी के दौरान भी राजकुमार ने पत्रलेखा को प्रपोज किया था। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी खूब वायरल हुईं थी, जिन्हें फैंस ने खूब प्यार दिया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rajkumar raoenjoysvacationwife patralekhaitalyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...