main page

Dil Bechara: सुशांत की दुखद विदाई को देख फिर से टूटे राजकुमार राव, फिल्म देख रणवीर शौरी भी नहीं रोक पाए आंसू

26 July, 2020 12:42:01 PM

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को पब्लिक के काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं और फैंस ने इस फिल्म को आज तक की सबसे बेस्ट फिल्म भी बताया है। वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी फिल्म में शानदार बताया है। इसी बीच एक्टर राजकुमार राव और रणवीर शौरी ने भी फिल्म को देखकर रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया की सुशांत की आखिरी फिल्म देखकर उनका दिल टूट गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को पब्लिक के काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं और फैंस ने इस फिल्म को आज तक की सबसे बेस्ट फिल्म भी बताया है। वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी फिल्म में शानदार बताया है। इसी बीच एक्टर राजकुमार राव और रणवीर शौरी ने भी फिल्म को देखकर रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया की सुशांत की आखिरी फिल्म देखकर उनका दिल टूट गया है। 

Bollywood Tadka


राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की यादगरी पलों की तस्वीरों का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी और कैप्शन में लिखा, 'एक बार फिर दिल बेचारा ने मेरा दिल तोड़ दिया है। ये बहुत ही खूबसूरत और दिल को छू जाने वाली फिल्म है। सुशांत ने बहुत ही शानदार एक्टिंग की है। उनकी चमक और एनर्जी किसी से मेल नहीं खाती और न ही हमारे सुपरस्टार की खूबसूरत स्माइल। वहीं संजना संघी का डेब्यू भी बेहद खास है। फिल्म में दोनों की एक्टिंग अमेजिंग है। 
'

वहीं सुशांत की परफॉर्मेंस देख रणवीर शौरी भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए और ट्वीट कर बोले  ,"'दिल बेचारा देखकर अभी हटा हूं। मैं इस बात को स्वीकार करता हूं कि आंसू पोंछने के लिए मैंने थोड़ा ब्रेक लिया। एक अद्भुत टैलेंट को हमने खो दिया। इसके साथ ही उन्होंने मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम को जादू की झप्पी भी दी।'


 


rajkummar raoranveer shoreyreactionsushant singhdil becharaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...