main page

"गन्स एंड गुलाब्स" में राजकुमार राव के दमदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मिला पॉपुलर चॉइस अवॉर्ड

Updated 20 October, 2023 02:40:12 PM

अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाने वाले एक्टर राजकुमार राव वेब सीरीज "गन्स एंड गुलाब्स" में उनके हालिया प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

नई दिल्ली। अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाने वाले एक्टर राजकुमार राव वेब सीरीज "गन्स एंड गुलाब्स" में उनके हालिया प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। उन्हें एक प्रसिद्ध कार्यक्रम में प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पॉपुलर चॉइस अवॉर्ड भी दिया गया। इस वेब सीरीज़ के करने से उनके फैंस के बीच ऐसा संकेत गया कि राजकुमार राव असाधारण परियोजनाओं को चुनने में माहिर हैं, जो दर्शकों के लिए अलग और प्रासंगिक हैं।

 

राजकुमार राव ने सीरीज़ में एक आकर्षक मैकेनिक से गैंगस्टर बने पाना टीपू का किरदार निभाया। उनके किरदार ने दर्शकों को प्रभावित किया और कुछ ही समय में सोशल मीडिया प्रशंसाओं और मीम्स से भर गया। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार इस बात को पुख्ता करता है कि कैसे वह लगातार अपनी सीमाओं का विस्तार करते हैं, ड्रामा से लेकर हल्की-फुल्की कॉमेडी हर जॉनर में सहजता से बदलाव करते हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो," "स्त्री 2," और "एसआरआई" जैसी रोमांचक आगामी परियोजनाओं के साथ दर्शकों को खुश करना जारी रख रहे हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Rajkumar Rao

loading...