main page

बेबी प्लानिंग को लेकर Rajkummar Rao ने कही ये बात, जानिए किस एक्ट्रेस जैसी बेटी चाहते हैं एक्टर

Updated 15 May, 2023 12:00:42 PM

राजकुमार राव ने कहा “मैं कब बेबी प्लान कर रहा हूं यह सवाल तो मेरे घरवाले तक नहीं पूछते... सोचा नहीं अभी मुझे लगता है कि मैं खुद ही अभी एक बच्चा हूं।”

मुंबई। राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनो नो लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2021 में शादी की। शादी के बाद से ही पत्रलेखा और राजकुमार सोशल मीजिया पर छाए रहते हैं। अब फैंस अपने फेवरेट कपल को पेरेंट्स बनता देखना चाहते हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल'  की एक क्लिप तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें राजकुमार राव बेबी प्लानिंग पर बात करते नजर आ रहें हैं। शहनाज गिल को तो आप अच्छे से जानते ही हैं कि कैसे शहनाज बड़े-बड़े सितारों से उनकी पर्सनल लाइफ की चीजें निकलवा लेती हैं। ऐसे में जब शहनाज गिल ने राजकुमार से पूछा कि आप बेबी कब प्लान कर रहे हो तो राजकुमार राव शर्म से लाल पीले हो गए।

शहनाज के इस सवाल का जवाब देते हुए राजकुमार राव ने कहा “मैं कब बेबी प्लान कर रहा हूं यह सवाल तो मेरे घरवाले तक नहीं पूछते... सोचा नहीं अभी मुझे लगता है कि मैं खुद ही अभी एक बच्चा हूं।”

राजकुमार राव ने बेबी प्लानिंग पर बात करते हुए आगे यह भी बताया कि उन्हें अगर बेटी चाहिए तो कैसी चाहिए। शहनाज गिल को देखते हुए राजकुमार राव कहते हैं कि “अगर मेरी बेटी होती है तो मैं चाहता हूं कि वह आपके जैसी हो बिंदास, स्वीट और सिंपल।” राजकुमार राव की इस बात को सुन शहनाज गिल के फैंस तो खुशी से झूम उठे।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

RAJKUMMAR RAOSHEHNAAZ GILLSHOWPARENTSBABY PLANNINGDAUGHTER

loading...