main page

'रूही' के लिए राजकुमार ने संभाला टिकट काउंटर, दर्शकों की लग गई लंबी लाइन

Updated 12 March, 2021 11:26:47 AM

राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म रूही 11 मार्च को शिवरात्रि के मौके पर थियेटर्स में रिलीज हुई। लाॅकडाउन के बाद सिनेमाघरों में 100 फीसदी बुकिंग की छूट के बाद की पहली बड़े बजट फिल्म है जो रिलीज हुई है। वहीं अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक्टर राजकुमार राव ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। जी हां, राजकुमार राव ने  फैंस को टिकट खरीदने परइस कदर मजबूर दिया, जहां फिल्म को देखने के लिए लंबी लाइन तक लग गई। अक्सर देखा जाता है कि स्टार्स  फिल्म के प्रमोशन के लिए कुछ ना कुछ क्रिएटिव करते रहत

मुंबई:राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म रूही 11 मार्च को शिवरात्रि के मौके पर थियेटर्स में रिलीज हुई। लाॅकडाउन के बाद सिनेमाघरों में 100 फीसदी बुकिंग की छूट के बाद की पहली बड़े बजट फिल्म है जो रिलीज हुई है। वहीं अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक्टर राजकुमार राव ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। जी हां, राजकुमार राव ने  फैंस को टिकट खरीदने परइस कदर मजबूर दिया, जहां फिल्म को देखने के लिए लंबी लाइन तक लग गई।

Bollywood Tadka

अक्सर देखा जाता है कि स्टार्स  फिल्म के प्रमोशन के लिए कुछ ना कुछ क्रिएटिव करते रहते है। कोई पब्लिक प्लेस पर जाकर अपने डायलॉग्स और एक्ट से इम्प्रेस करता है, तो कोई खुद टिकट काउंटर पर टिकट बेचने लगता है।  ऐसा ही कुछ राजकुमार राव ने किया। वह  टिकट काउंटर पर खुद जाकर फैंस को टिकट बांट रहे हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म के रिलीज होते ही एक्टर ने दिल्ली के पीवीआर पर पहुंच टिकट काउंटर से फैंस को टिकट देना शुरू कर दिया। एक्टर को जैसे ही काउंटर पर फैंस ने देखा तो भीड़ भारी मात्रा में उमड पड़ी। एक्टर को देख लाइन लग गई, जिसके बाद टिकट की बिक्री पर भी इसका खूब असर पड़ा। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसे स्त्री का दूसरा पार्ट बताया जा रहा है, जो की हॉरर वर्ल्ड की दूसरी फिल्म है। फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा  की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं जाह्नवी की बात करें तो दो किरदारों में होने के बावजूद भी कम डायलाॅग्स की वजह से वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन उनके डांस ने लोगों को खूब इंप्रेस किया। फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो इसने लगभग 2.05 करोड़ तक की कमाई की है।  

Bollywood Tadka
 

Content Writer: Smita Sharma

rajkummar raosell ticketsmovieroohidelhi cinema hallBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...