main page

'गजोधर' भैया की हालत में सुधार:11वें दिन ब्लड प्रेशर थोड़ा कंट्रोल, ऑक्सीजन सप्लाई बढ़ाई,अब पत्नी शिखा की भी ICU में नो एंट्री

Updated 21 August, 2022 08:01:51 AM

'गजोधर' भैया उर्फ राजू श्रीवास्तव की हालत अब पहले से कुछ बेहतर है। दिल्ली के एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव का ब्लड प्रेशर 11वें दिन थोड़ा कंट्रोल में आया है हालांकि ऑक्सीजन को अब 20% से बढ़ाकर 50% कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक इससे पहले शुक्रवार को उनकी हालत क्रिटिकल हो गई थी फिलहाल अब ठीक है। बाद में एम्स की न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट की हेड को कोलकाता से तत्काल वापस बुलाया गया।

मुंबई: 'गजोधर' भैया उर्फ राजू श्रीवास्तव की हालत अब पहले से कुछ बेहतर है। दिल्ली के एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव का ब्लड प्रेशर 11वें दिन थोड़ा कंट्रोल में आया है हालांकि ऑक्सीजन को अब 20% से बढ़ाकर 50% कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

 

खबरों के मुताबिक इससे पहले शुक्रवार को उनकी हालत क्रिटिकल हो गई थी फिलहाल अब ठीक है। बाद में एम्स की न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट की हेड को कोलकाता से तत्काल वापस बुलाया गया।

Bollywood Tadka

वहीं शनिवार को राजू को देखने के लिए जाने माने कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर और नरेंद्र बेदी भी एम्स पहुंचे थे। जहां उन्होंने परिवार से मुलाकात की और राजू के जल्द ठीक होने की कामना भी की।

Bollywood Tadka


लंबी आयु के लिए रोपे 51 पौधे

राजू श्रीवास्तव का पूरा परिवार एम्स में उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहा है। इस बीच उनके पीआरओ गर्वित नारंग ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की लंबी आयु की कामना करते हुए पत्नी शिखा, बेटी अंतरा, बेटा आयुष्मान, छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव, काजू श्रीवास्तव, बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव, पीपी श्रीवास्तव, रमन श्रीवास्तव की ओर से कानपुर में 51 नीम के पौधे लगाए गए हैं। ये शुभ काम कानपुर स्थित उनके पैतृक आवास के पास ही रोपे गए हैं।

Bollywood Tadka

 

पत्नी शिखा को भी राजू से मिलने की मनाही

दूसरी ओर इन्फेक्शन के डर से अब किसी को भी राजू श्रीवास्तव से मिलने की इजाजत नहीं मिलेगी। कॉमेडियन के शरीर में संक्रमण फैलने के बाद सिर्फ पत्नी शिखा को ICU में जाने की अनुमति थी जिसे अब रोक दिया गया है। डॉक्टरों की ओर से कहा गया है कि राजू को अब किसी भी तरह के इन्फेक्शन से दूर रखना होगा। ऐसे में खबरों की मानें तो उनके इलाज के लिए मौजूद नर्सिंग स्टाफ ड्यूटी टाइम में ICU से बाहर तक नहीं आते हैं।

Bollywood Tadka

राजू श्रीवास्तव के PRO गर्वित नारंग ने बताया कि डॉक्टर ने दिमाग के इंफेक्शन को कंट्रोल कर लिया है। उनका हार्ट नॉर्मल काम कर रहा है। पहले एंटीबायोटिक दवाओं के हैवी डोज दिए जा रहे थे। इन्हें अब कम कर दिया गया है। अब उन्हें फिर से दूध दिया जाने लगा है। गौरतबल है कि 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से राजू को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर लगातार उनकी देख-रेख में लगे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Raju SrivastavaHealth UpdateBlood pressureunder controloxygenShikhaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...