main page

आर्थिक तंगी से जूझ रहे स्टार्स के हमशकल्स की मदद के लिए आगे आए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, दान की राशन किट्स

Updated 11 June, 2021 01:16:40 PM

कोरोना काल और लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बड़ा घाटा खाना पड़ा है। इंडस्ट्री के कई स्टार्स लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी और बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं। ऐसे में इंडस्ट्री के मशहूर और अमीर स्टार्स उन लोगों की मदद के लिए मुहिम चला रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव तंगहाली से जूझ रहे उन कलाकारों की मदद के लिए आगे आए हैं, जो बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल है। लॉकडाउन के बीच स्टार्स के कई ऐसे हमशक्ल्स देखने को मिले हैं, जो लाइव शो और फिल्मों में छोटी भूमिकाओं या बॉडी डबल्स कर के

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरोना काल और लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बड़ा घाटा खाना पड़ा है। इंडस्ट्री के कई स्टार्स लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी और बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं। ऐसे में इंडस्ट्री के मशहूर और अमीर स्टार्स उन लोगों की मदद के लिए मुहिम चला रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव तंगहाली से जूझ रहे उन कलाकारों की मदद के लिए आगे आए हैं, जो बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल है।


लॉकडाउन के बीच स्टार्स के कई ऐसे हमशक्ल्स देखने को मिले हैं, जो लाइव शो और फिल्मों में छोटी भूमिकाओं या बॉडी डबल्स कर के अपना गुजारा करते है। उनकी तंगहाली को देखते हुए राजू श्रीवास्तव ने इनकी मदद का बीड़ा उठाया है और उन्हें राशन किट मुहैया करवाई हैं। 


इस बात की जानकारी ऑल इंडिया लुकलाइक एसोसिएशन (All India Lookalike Association) के अध्यक्ष आरिफ खान ने दी है। उन्होनें कहा, “हमें राजू श्रीवास्तव से राशन किट मिली हैं जो कि मुंबई में हमारे सदस्यों को वितरन की जाएंगी। कुछ और बाहरी लोग भी हैं जिन्होंने हमें राशन किट दी है, जिससे हमें इस कठिन समय से निकलने में मदद मिली। एसोसिएशन के पूरे देश में सदस्य हैं और उन्हें भी मदद की जरूरत है। "

 

आरिफ ने आगे कहा, “हमें जो राशन किट मिल रही हैं उसे हम मुंबई के सदस्यों को भेजने में सक्षम हैं, लेकिन हम और भी लोगों से ऐसी मदद करने का अनुरोध करेंगे ताकि हम अपने फंड को उन सदस्यों तक भी ट्रांसफर कर सकें जो अन्य राज्यों में रहते हैं"।


आरिफ ने इस बात का दुख जताया कि बॉलीवुड के कोई भी स्टार अपने हमशक्लों की मदद के लिए आगे नहीं आए, जिन्होंने अपने लाइव शो के माध्यम से असली एक्टर्स को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा, “केवल जैकी श्रॉफ ने ही हमारी मदद की है और अपने हमशक्ल की विधवा को एक सिलाई मशीन दान की है, लेकिन हम आभारी हैं कि  FWICE  हमारी मदद करने के लिए बहुत कुछ कर रहा है।


Raju Srivastavadonatedration kitsstarslookalikeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...