main page

सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए राकेश रोशन, तस्वीर आई सामने

Updated 11 January, 2019 05:28:07 PM

फिल्मेकर राकेश रोशन की बीते दिनों ही गले की सर्जरी करवाई। अब हाल ही में राकेश हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। अस्पताल से निकलते हुए ऋतिक रोशन ने उनकी तस्वीर शेयर की।

मुंबई: फिल्मेकर राकेश रोशन की बीते दिनों ही गले की सर्जरी करवाई। अब हाल ही में राकेश हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। अस्पताल से निकलते हुए ऋतिक रोशन ने उनकी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में राकेश के साथ ऋतिक और उनकी पत्नी पिंकी रोशन दिख रहे हैं। इसके साथ में ऋतिक के कजिन एहसान रोशन भी हैं। तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा- 'Cant stop. Wont stop. We begin again. And again।'

 

ऋतिक ने कल ही अपना 45वां बर्थडे अस्पताल में ही पिता के साथ मनाया। तस्वीर में राकेश रोशन की नाक में ड्रिप लगा नजर आया था। 

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही आई थी कैंसर की खबर

7 जनवरी की सुबह सोशल मीडिया पर एक मैसेज देते हुए ऋतिक ने बताया था कि उनके डैड राकेश रोशन को गले का कैंसर है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आज उनकी होनी है। इस खबर के बाद बाॅलीवुड इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक ने उनके ठीक होने की दुआ मांगी। 

: Smita Sharma

rakesh roshan hindi newsdischargehospitalhrithik roshan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...