main page

सज-संवरकर आदिल से मिलने दिल्ली पहुंचीं राखी...पर नहीं आया BF तो रो-रोकर हुआ बुरा हाल, बोलीं-मैं अब बात नहीं करूंगी

Updated 20 July, 2022 05:18:14 PM

''कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन'' राखी सावंत अक्सर अपने ड्रामे की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसे लेकर वह जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। राखी इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल खान को डेट कर रही हैं और अक्सर उसके लिए वह पब्लिक के बीच प्यार का इज़हार भी करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में ''ड्रामा क्वीन'' को आदिल दुर्रानी की वजह से परेशान देखा गया, जिसकी शिकायत वह पैपराजी से करती नजर आईं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत अक्सर अपने ड्रामे की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसे लेकर वह जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। राखी इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल खान को डेट कर रही हैं और अक्सर उसके लिए वह पब्लिक के बीच प्यार का इज़हार भी करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में 'ड्रामा क्वीन' को आदिल दुर्रानी की वजह से परेशान देखा गया, जिसकी शिकायत वह पैपराजी से करती नजर आईं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


हाल ही में राखी सावंत एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान वह खूबसूरत सूट के साथ फुल मेकअप किए नजर आईं। हालांकि उनकी आंखों से सारा काजल फैला हुआ था। इस पर उन्होंने बताया कि आदिल के लिए किया था ये सब दो-ढाई घंटे फ्लाइट में रोते-रोते मेरा काजल फैल गया। तभी पैपराजी ने एक्ट्रेस को कहा, आप एक बार वीडियो कॉल पर आदिल से बात कर लेती। इसपर राखी ने कहा "नहीं अब मैं बात नहीं करूंगी। क्योंकि कल मैं उनसे मिलने गई थी, मैंने इंतजार किया और वो वहां आए ही नहीं। 

 

राखी आगे बोलीं- "मैं बात नहीं करूंगी, क्योंकि मेरी भी सेल्फ रिस्पेक्ट है, मैं दिल्ली तक उनसे मिलने गई और वो आए ही नहीं वहां। हमलोग साथ में आने वाले थे। मैं बहुत दुखी हूं इस बात से"। 
राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर इस पर खूब मजे ले रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Rakhi SawantreachedDelhiAdildisappointedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...