FacebookTwitterg+Mail

बोल्ड बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली राखी सावंत कभी अनिल अंबानी की शादी में बनी थीं वेट्रेस

rakhi sawant birthday special
25 November, 2018 12:30:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड की आइटम गर्ल और कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आज अपना 40वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। राखी अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रही है। राखी की कंट्रोवर्सीज के बारे में तो आपने खूब सुना होगा लेकिन शायद ही आप उनके बचपन से वाकिफ हो। राखी का बचपन बहुत की परेशानियों और डर में बीता है।

 

PunjabKesari


जानकर हैरानी होगी कि आज फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी और खूब स्टारडम बटोर चुकी राखी ने महज 10 साल की उम्र में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन के बेटे की शादी में वेट्रेस का काम किया था।  बिजनेसमैन अनिल अंबानी और अभिनेत्री टीना मुनीम की शादी में राखी ने मेहमानों को खाना सर्व किया था। यकीन करना मुश्किल है लेकिन आज मुंबई के पॉश इलाके के आलीशान बंगले में रहने वाली राखी का बचपन ऐसा ही है।

 

PunjabKesari


राखी ने फिल्मी बीट को दिए इंटरव्यू में खुद बताया था कि वो एक ऐसे परिवार से हैं जहां महिलाओं को किसी भी तरह की छूट नहीं दी जाती थी। राखी ने बताया कि उनके परिवार में किसी भी महिला को किसी भी पुरुष से आंख मिलाने की इजाजत नहीं है। यहां तक की महिलाएं घर की छत या बालकनी में खड़ी भी नहीं हो सकती हैं। उन्हें पार्लर या बाजार जाने की इजाजत नहीं है। ऐसे में राखी का अब ये बोल्ड अवतार देखने के बाद साफ है कि उन्होंने यहां तक पहुंचे के लिए कितना कुछ सहा होगा और कितनी मेहतन की होगी।

 

PunjabKesari


राखी ने बताया कि 11 साल की उम्र में जब राखी का शरीर म्यूजिक और धुन सुनते ही खुद हरकत में आ जाता था। उन दिनों डांडिया डांस करने की जिद्द करने के कारण उनकी मम्मी ने उनकी बाल काट दिए थे। बालों को ऐसे काटा था कि उन्हें देखने पर लग रहा था कि बालों को जला दिया गया है इतना ही नहीं इसी जिद्द के कारण उस रात राखी के मामा ने भी उन्हें हाथ बांधकर बहुत बुरी तरह मारा था। राखी पूरे दिन आइने के सामने खड़ी होकर रोई थीं। उसी दिन राखी ने ये फैसला कर लिया था कि वो अपने परिवार और पूरी दुनिया के खिलाफ जाकर वही सारे काम करेंगी जो उनका करने का मन करेगा। राखी का कहना है कि अगर कोई उन्हें हीरे भी देगा तो वो अपने बचपन को दोबारा नहीं जीना चाहेंगीं। हालांकि उन्हें बच्चों की तरह हरकते करना, चॉकलेट और पोपकॉर्न खाना बहुत पसंद है लेकिन अपने बचपन को किसी भी हालत में याद नहीं करना चाहतीं।

 

PunjabKesari


राखी ने बताया कि इतना सब होने के बाद भी घर वाले पैसे कमाने के नाम पर लड़कियों से कुछ भी करा सकते थे। 10 साल की उम्र में परिवार वालों ने राखी से टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व कराया था। केटरिंग के इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपए मिलते थे और ऐसा काम कराने में क्या उनके परिवार की इज्जत पर ज़रा भी फर्क नहीं पड़ता था। राखी ने बताया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में नौकरी तलाश करना शुरू कर दिया था लेकिन इस ग्लैमरस दुनिया में नौकरी ढूंढ रही राखी के पास अच्छा कपड़े तक नहीं थे। इस कराण वो कुछ भी पहन कर चली जाती थीं। इन दिनों वही कपड़े फैशन बन गए हैं।

 

PunjabKesari

 

राखी ने अपने प्यार के बारे में बताते हुए राखी ने कहा कि डांस रियलटी शो 'नच बलिए 3' के कोरियोग्राफर अभिषेक अवस्थी उन्हें बहुत अच्छे लगते थे। राखी का मानना है कि अभिषेक एक बहुत अच्छे डांसर हैं और उनके जैसा बनना बहुत मुश्किल है।  अभिषेक को उनसे प्यार था या नहीं वो नहीं जानती लेकिन अभिषेक ने उनका बहुत ख्याल रखा है। वो हमेशा हर तरह के हालातों में राखी के साथ रहते थे। राखी के उदास होने पर वो जिस तरह से उसके सिर पर हाथ फेरते थे उस तरह से कभी उनकी मां ने भी हाथ नहीं फेरा।
 

PunjabKesari


rakhi sawant birthday special
loading...