main page

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से की सगाई, इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए बोलीं- 'वह मेरा प्यार कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है'

Updated 23 May, 2022 10:21:37 AM

''ड्रामा क्वीन'' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। पति रितेश से अलग होने के बाद इन दिनों राखी आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है। राखी ने सोशल मीडिया पर भी आदिल के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हम देख सकते हैं कि एक्ट्रेस रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल से इंगेजमेंट कर ली है।

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। पति रितेश से अलग होने के बाद इन दिनों राखी आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है। राखी ने सोशल मीडिया पर भी आदिल के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हम देख सकते हैं कि एक्ट्रेस रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल से इंगेजमेंट कर ली है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी ब्लैक साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में राखी कहर ढा रही है। राखी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान राखी ने कहा कि वह मेरा प्यार है और यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। अगर सब ठीक रहा तो राखी जल्द ही शादी भी कर सकती हैं। राखी का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं।

बता दें कुछ दिनों पहले राखी ने मीडिया को बताया था कि आदिल एक कार बिजनेसमैन हैं, इसके अलावा भी उनके कई बिजनेस हैं। आदिल को गाड़ियों का काफी शौक है। राखी को BMW कार भी आदिल ने ही गिफ्ट की। आदिल राखी से 6 साल छोटे हैं। रितेश से ब्रेकअप के बाद राखी डिप्रेशन में चली गई थीं और उस हालात से आदिल ने उन्हें निकाला। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rakhi sawantengagedboyfriend adil durraniBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...