main page

डॉक्टर बनीं राखी सावंत, अब दिल के मरीजों का करेंगी इलाज

Updated 29 July, 2022 05:29:51 PM

'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। राखी की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। राखी की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी ब्लैक साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ग्रैजुएशन कैप और गाउन भी पहना हुआ है। राखी के साथ एक्टर अर्जुन बाजवा भी दिखाई दे रहे हैं। राखी वीडियो में कह रही है कि अब डॉ बन चुकी हैं। अपने स्किल्स से वो मुन्नाभाई को भी पीछे छोड़ देगी। एक्टर अर्जुन भी राखी को बधाई देते हैं और कहते हैं कि, अब राखी डॉक्टर बन गई हैं और मैं उनका पेशेंट हूं। राखी सावंत को डिग्री के लिए पैपराजी ने भी बधाई दी और कहा कि ड्रामा क्वीन तो होम वर्क भी नहीं करती थीं लेकिन फिर भी डॉ बन गईं। फैंस राखी के इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें राखी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों आदिल खान को डेट कर रही है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जाता है। राखी सोशल मीडिया पर भी आदिल के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rakhi sawantspecial degreetreatheart patientsBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...