main page

राखी सावंत के पति आदिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और धोखाधड़ी का आरोप

Updated 07 February, 2023 02:16:14 PM

राखी सावंत और आदिल खान की शादी में इस वक्त काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। बीते दिनों राखी ने आदिल को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए थे और उस पर धोखा देने का आरोप भी लगाया। इसी बीच खबर सामने आई है कि पुलिस अधिकारियों ने राखी के पति आदिल को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें ओशिवारा पुलिस स्टेशन ले जाया गया है

बॉलीवुड तड़का टीम. राखी सावंत और आदिल खान की शादी में इस वक्त काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। बीते दिनों राखी ने आदिल को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए थे और उस पर धोखा देने का आरोप भी लगाया। इसी बीच खबर सामने आई है कि पुलिस अधिकारियों ने राखी के पति आदिल को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें ओशिवारा पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

 

 

दरअसल, बीती रात राखी ने आदिल के खिलाफ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आज आदिल के खिलाफ एक्शन लिया औरउसे घर से गिरफ्तार कर लिया है।

 

राखी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि आदिल ने उनसे शादी के नाम पर सारे गहने और पैसे लिए हैं। राखी ने पुलिस में FIR दर्ज करवाने से पहले आदिल को लेकर मीडिया के बीच खुलासा किया था कि आदिल ने मुझसे मेरे ही घर की चाबियां छीन ली हैं और उन्हें वापस करने से मना कर रहा है।
राखी ने कहा कि वो काफी समय से मुझे टॉर्चर कर रहा है। उसने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है। मेरे पास जितने भी पैसे थे उसने वो भी छीन लिए है। साथ ही राखी ने ये भी दावा किया था कि आदिल ने उनसे अलग हो गए हैं और गर्लफ्रेंड तनु के साथ रिलेशन में है।


राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने साल 2022 में कोर्ट मैरिज की थी, जिसका खुलासा राखी ने कुछ दिनों पहले किया था। हालांकि, अब राखी की शादीशुदा जिंदगी में तुफान आया हुआ है, जिसे लेकर ड्रामा क्वीन काफी परेशान है।

Content Writer: suman prajapati

Rakhi SawanthusbandAdil KhanarrestedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...