main page

एक बच्चे के पिता है राखी सावंत के पति रितेश! वायरल हुईं पहली पत्नी संग तस्वीरें

Updated 11 December, 2021 10:50:12 AM

बाॅलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत ने साल 2019 में अपनी शादी की घोषणा की थी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं, लेकिन उन्होंने अपने पति को हमेशा एक रहस्य बनाकर रखा। राखी ने पति के नाम कातो खुलासा किया लेकिन न उनका चेहरा फैंस को द

मुंबई: बाॅलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत ने साल 2019 में अपनी शादी की घोषणा की थी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं, लेकिन उन्होंने अपने पति को हमेशा एक रहस्य बनाकर रखा। राखी ने पति के नाम कातो खुलासा किया लेकिन न उनका चेहरा फैंस को दिखाया था और ना ही उनके बारे में किसी को बताया था।

Bollywood Tadka

‘बिग बॉस 14’ के दौरान राखी ने रितेश के बारे में कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि, वो शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। हालांकि राखी की कॉन्ट्रोवर्सी शादी पर तब तक किसी को यकीन नहीं हुआ, जब तक ‘बिग बॉस 15’ में राखी के पति रितेश की एंट्री नहीं हुई। वर्तमान समय में रितेश ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा हैं।  बिग बॉस 15 एंट्री के बाद से अब हर किसी की नजर राखी सावंत के पति पर है।

Bollywood Tadka

हर किसी का यही सवाल है कि क्या ये सच में राखी के पति हैं या मेकर्स टीआरपी के लिए ये सब किया। इसी बीच रितेश की एक दूसरी महिला के साथ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

एक तस्वीर में रितेश में एक महिला और बच्चे के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। जबकि, कुछ फोटोज रितेश के शादी के दौरान की हैं। इसमें रितेश और वो महिला दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखे जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रितेश ने अपनी पहली पत्नी से साल 2014 में शादी की थी।

रितेश की पहली पत्नी का नाम स्निग्धा प्रिया बताया जा रहा है। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने 2014 में बिहार के बेतिया में शादी की थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रितेश पर मारपीट के इल्जाम लगाए।  महिला का कहना है कि उनके बेटे का जन्म एक साल बाद हुआ था। वह 2017 में रितेश से अलग हुई। रितेश पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा-'एक छोटी सी बात पर उसने मुझे कमरे में बंद कर दिया और  मुझे चार घंटे तक बेल्ट पीटता रहा। इस घटना के बाद मैं उसे छोड़कर वापस बिहार आ गई।'

Bollywood Tadka

‘बिग बॉस 15’ में इन दिनों राखी और रितेश के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। बीते एपिसोड्स में राखी और रितेश को एक-दूसरे के साथ लड़ते हुए भी देखा गया था।
 


Rakhi SawanthusbandRiteshPhotosviralfirst wifechildBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...