FacebookTwitterg+Mail

महिला रेसलर से भिड़ना राखी को पड़ा महंगा, हुई अस्पताल में भर्ती

12 November, 2018 02:38:28 PM

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अब राखी को लेकर एक खबर सामने आई है। अपने बेबाक अंदाज़ के लिए फेमस राखी को इस बार रेसलर का चैंलेंज लेना जरा महंगा पड़ गया। खबरों की मानें तो पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम में घायल हो गईं है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी कमर में चोट आई है।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट के मुताबिक पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में रविवार को आयोजित वनडे सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप देखने के लिए काफी भीड़ थी। जहां इंटरनैशनल रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई रेसलर पहुंचे थे। चैंपियनशिप के दौरान जब महिला रेसलर रोबेल रिंग में पहुंचीं तो उन्होंने पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा। रिंग के अंदर से उन्होंने कहा कि यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उनसे आकर मुकाबला करे। रिपोर्ट की मानें तो रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं। राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे।

PunjabKesari

राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा। चैलेंज के मुताबिक, रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया। जिससे राखी चोटिल हो गईं। बताया जा रहा है कि लगभग 5 से 8 मिनट तक राखी रिंग में दर्द से कराहती रहीं। हालांकि, इस दौरान न तो दर्शक कुछ समझ पाए और न ही सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के कार्यकर्ताओं के कुछ समझ आया। कुछ देर बाद जब इवेंट के आयोजकों को राखी की चोट का पता लगा तो उन्होंने राखी को जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 


 


rakhi sawant injured wrestling ringfemale wrestler panchkulaharyana
loading...