main page

भीख मांगने वाले बच्चों को राखी सावंत ने दिलाए फ्रूट्स, बोलीं 'मांगने का नहीं, स्कूल जाने का'

Updated 13 April, 2021 12:33:48 PM

एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी ही वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस 14 शो के बाद उनकी पॉपुलेरिटी और भी बढ़ गई है और   पेपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच राखी को बीते दिन फ्रूट की दुकान के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाई। इस दौरान उनका दिल जीत लेने वाला अंदाज देखने को मिला। इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी फ्रूट की दुकान के सामने खड़ी हैं और उनके सामने तीन बच्चे भी दि

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी ही वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस 14 शो के बाद उनकी पॉपुलेरिटी और भी बढ़ गई है और   पेपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच राखी को बीते दिन फ्रूट की दुकान के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाई। इस दौरान उनका दिल जीत लेने वाला अंदाज देखने को मिला।  

Bollywood Tadka


इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी फ्रूट की दुकान के सामने खड़ी हैं और उनके सामने तीन बच्चे भी दिखाई दे रही हैं। राखी उन बच्चों को फल देती हैं और साथ ही उन्हें एक अच्छी सलाह भी देती हैं।

 


राखी उन बच्चों से कहती हैं कि स्कूल जाना, काम करना और भीख नहीं मांगना। भीख मांगना गलत बात होती है। इस पर भीख न मांगने बच्चे उनसे से कहते हैं, घर पर छोटे-छोटे भाई हैं, उन्हें खिलाना पड़ता है। इस पर राखी कहती हैं अपनी मां को बोलो कि ज्यादा बच्चे न पैदा करें। रोड पर भीख मांगना गलत है।' राखी के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 
 
 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Rakhi Sawantkind naturebegging childrenTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...