main page

राखी ने शेयर की भड़कती तस्वीरें, फैंस बोले 'तू कुछ भी कर ले सनी लियोनी नहीं बन सकती'

Updated 01 July, 2019 12:08:44 PM

विवादित एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों सोशल मीडिया में कुछ ज्यादा ही सक्रीय हैं। आए दिन वह अपनी तड़कती भड़कती तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

तड़का टीम. विवादित एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों सोशल मीडिया में कुछ ज्यादा ही सक्रीय हैं। आए दिन वह अपनी तड़कती भड़कती तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पिछले 24 घंटे में उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों पर फैंस के काफी रियक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि "तू कुछ भी कर ले सनी लियोनी नहीं बन सकती"। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि "फाइनली आपकी अपनी सिस्टर्स के साथ वाली फोटो सामने आ ही गई"। जानिए, राखी से जुड़ी कुछ बातें और इन तस्वीरों के बारे में...

 

Bollywood Tadka

राखी ने कार्वन सिल्वर ड्रेस में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह तीन लड़कों के साथ दिखाई दे रही हैं। राखी ने इसका कैप्शन दिया है 'गुड मार्निंग'। इस तस्वीर की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। कोई इन लड़कों को राखी की बहन कह रहा है तो किसी ने लिखा है 'कॉमेडी गैंग-बैंग'। 

Bollywood Tadka

वहीं, 30 जून की शाम को राखी ने एक फोटोशूट की सात-आठ तस्वीरें पोस्ट की हैं। शार्ट ब्लैक ड्रेस में राखी काफी हॉट लग रही हैं। एक यूजर ने लिखा है कि 'तू कुछ भी कर ले सनी लियोनी नहीं बन सकती'। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है 'तुम इसमें कुछ अलग दिख रही हो'। 

 

Bollywood Tadka

राखी सावंत रियलिटी शो की दुनिया में 'राखी का स्वयंवर' नाम का रियलिटी शो भी लॉन्च कर चुकी हैं।  

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करे तो राखी  ने हाल ही में फिल्म धारा-370 की शूटिंग पूरी की हैं और वह रियलिटी शो बिग बॉस 2019 में भी दोबारा नजर आ सकती हैं। इसके पहले राखी 2006 में बिग बॉस के घर में नजर आ चुकी हैं। 

 

Bollywood Tadka

राखी सावंत

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

rakhi sawant photosrakhi sawant hot picturesrakhi sawant instagramrakhi sawant newsBollywood newsEntertainment news

loading...