main page

राखी ने मुंह पर लगाया गोबर फेस पैक, यूजर्स बोले-दीपक कलाल की तरह तुम्हारा भी नंबर लगेगा

Updated 20 January, 2019 03:19:06 PM

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बयानों और हरकतों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। राखी और विवादों का चोलीदामन का साथ रहा है। हाल ही में एक बार फिर राखी अपनी एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बयानों और हरकतों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। राखी और विवादों का चोलीदामन का साथ रहा है। हाल ही में एक बार फिर राखी अपनी एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। 

Bollywood Tadka, राखी सावंत इमेज, राखी सावंत पिक्चर, राखी सावंत फोटो

इस वीडियो में राखी एक फेस पैक लगाए नजर आ रही हैं। राखी के मुताबिक, उनके चेहरे पर लगा ये फेस पैक गाय के गोबर से बना है। क्योंकि वीडियो में राखी खुद डॉक्टर को आवाज लगाकर पूछ रही हैं कि ताकि उनके फैंस को ये ना लगे कि वह झूठ बोल रही हैं।

Bollywood Tadka, राखी सावंत इमेज, राखी सावंत पिक्चर, राखी सावंत फोटो

राखी ने कहा कि उन्होंने अपनी टेंशन मिटाने के लिए ये फेस पैक लगाया है। राखी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही जिसकी वजह से उनको ट्रोल भी हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा तुम्हारी शक्ल भी तो गोबर जैसी है। तो वहीं दूसरे यूजर कमेंत करते हुए लिखा दीपक कलाल की तरह तेरा नंबर भी आने वाला है मार खाने में। 

Bollywood Tadka, राखी सावंत इमेज, राखी सावंत पिक्चर, राखी सावंत फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो राखी लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने वाली हैं। राखी सुपरनेचुरल शो 'मनमोह‍िनी' में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक राखी इस शो में चुड़ैल का रोल प्ले करने वाली हैं। 
 

: Neha

rakhi sawant hindi newsinstagramshare videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...