main page

राखी सावंत ने शेयर की सिद्धार्थ और शहनाज के बुढ़ापे की तस्वीर, फैंस बोले- 'काश ये सच में हो पाता'

Updated 06 September, 2021 10:55:33 AM

एक्टर और ''बिग बॉस 13'' सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के अचानक चले जाने से उनकी फैमिली और दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गए हैं। एक्टर के फैंस भी इस गम से निकल नहीं पा रहे हैं। वहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी सिद्धार्थ की कोई न कोई तस्वीर शेयर कर उसे याद कर रही है। हाल ही में राखी ने सिद्धार्थ और शहनाज बुढ़ापे की तस्वीर शेयर की है।

मुंबई. एक्टर और 'बिग बॉस 13' सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के अचानक चले जाने से उनकी फैमिली और दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गए हैं। एक्टर के फैंस भी इस गम से निकल नहीं पा रहे हैं। वहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी सिद्धार्थ की कोई न कोई तस्वीर शेयर कर उसे याद कर रही है। हाल ही में राखी ने सिद्धार्थ और शहनाज बुढ़ापे की तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सिद्धार्थ और शहनाज बुढ़े नजर आ रहे हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ के कंधे पर सिर रखा हुआ है। एप की मदद से दोनों की उम्र को बढ़ा दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि ये तस्वीर सिद्धार्थ और शहनाज के असल बुढ़ापे की हो। तस्वीर शेयर करते हुए राखी ने रोने और हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाए हैं। इस तस्वीर को देख 'सिडनाज' फैंस भावुक हो गए हैं।

Bollywood Tadka

एक फैन ने लिखा- 'काश यह तस्वीर सच हो पाती, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।'

Bollywood Tadka

एक अन्य फैन ने लिखा- 'काश ये सच में हो पाता'

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले राखी ने अपने आंसूओं का पन्ना शेयर कर अपना दर्द बयान किया था। पन्ने पर आंसू गिरे हुए नजर आ रहे थे। इसके साथ राखी ने आमीन भी लिखा था। इसके लिए लोगों ने राखी को ट्रोल भी किया और इसे ड्रामा बताया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rakhi sawantsharessidharth shuklashehnaaz gillold agephotoBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...