main page

वेडिंग फंक्शन शुरू:  सिर पर दुपट्टा और चेहरे पर मुस्कान...रकुल प्रीत के घर रखा गया अखंड पाठ, 21 फरवरी को जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी एक्ट्रेस

Updated 03 February, 2024 05:11:35 PM

बी टाउन के गलियारों में इस समय रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। खबरें हैं कि रकुलप्रीत सिंह 21 फरवरी को अपने प्यार जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी। कपल गोवा में सात फेरे लेगा। इस बीच रकुल और जैकी की शादी के बी टाउन के गलियारों में इस समय रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। खबरें हैं कि रकुलप्रीत सिंह 21 फरवरी को अपने प्यार जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी। कपल गोवा में सात फेरे लेगा। इस बीच रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है।

मुंबई:  बी टाउन के गलियारों में इस समय रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। खबरें हैं कि रकुलप्रीत सिंह 21 फरवरी को अपने प्यार जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी। कपल गोवा में सात फेरे लेगा। इस बीच रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है।

Bollywood Tadka

कपल की शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। हाल ही में रकुल के घर अखंड पाठ रखा गया जिसकी झलक खुद एक्ट्रेस ने दिखा। रकुल ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

उनके चेहरे पर एक अलग सा ग्लो देखने को मिल रहा है। इस फोटो के साथ रकुल ने लिखा है- अखंड पाठ, वाहेगुरू। ऐसे में कहा जा सकता है कि रकुल और जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई है। 

Bollywood Tadka

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगवानी की ग्रैंड वेडिंग 21 फरवरी को होनी है। गोवा में उनकी शादी समारोह आयोजित किया जाएगा। जबकि हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसे प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 19 फरवरी की जा सकती है। 

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghJackky BhagnaniWedding RitualsBeginFirst PhotoAkhand PaathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...