main page

Video: रेस्टोरेंट के बाहर रकुल प्रीत को बच्चों ने घेरा, गुस्साई एक्ट्रेस का कुछ ऐसा था हाल

Updated 05 July, 2019 05:58:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में रकुल को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान रकुल ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। हमेशा की तरह इस बार भी वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में रकुल को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान रकुल ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। हमेशा की तरह इस बार भी वह काफी खूबसूरत लग रही थी। मगर जब रकुल रेस्टोरेंट से बाहर आई तो उन्हें कुछ बच्चों ने घेर लिया। पहले तो वह बच्चों से संभलती नजर आई, मगर जब उन्होंने रकुल को पूरी तरह से घेर लिया तो एक्ट्रेस चिल्लाने लगीं और एकदम गुस्से में आ गई। हालांकि उनके किसी साथी ने आकर उनको गाड़ी में बैठाया। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रकुल की फिल्म 'दे दे प्यार दे' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। रकुल जल्द ही फिल्म 'मरजावां' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हैं। 

: Konika

Rakul Preet Singhmobbedstreet childrenBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...