main page

नए साल पर आई खुशखबरी: 22 फरवरी को जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी रकुलप्रीत सिंह, गोवा में सात फेरे लेगा कपल

Updated 01 January, 2024 01:44:23 PM

साल 2023 में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने अपनी लाइफ के खूबसूरत सफर की शुरुआत की। कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, अथिया शेट्टी और के एल राहुल,रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम समेत कई ऐसे स्टार्स थे जिन्होंने अपने प्यार संग शादी रचाई। अब यही सिलसिला 2024 में भी देखने को मिला। शादी करने के इस सिलसिले में पहला नाम अक्सर चर्चा में रहने वाले कपल  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का है।

मुंबई: साल 2023 में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने अपनी लाइफ के खूबसूरत सफर की शुरुआत की। कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, अथिया शेट्टी और के एल राहुल,रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम समेत कई ऐसे स्टार्स थे जिन्होंने अपने प्यार संग शादी रचाई। अब यही सिलसिला 2024 में भी देखने को मिला। शादी करने के इस सिलसिले में पहला नाम अक्सर चर्चा में रहने वाले कपल  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का है।

Bollywood Tadka

इन दिनों बैंकाॅक में वेकेशन मना रहे इस कपल ने अब शादी करने का फैसला कर लिया है। खबरों की मानें तो कपल गोवा में सात फेरे लेगा।  सुनने में आ रहा कि शादी बहुत ही साधारण समारोह में अगले महीने 22 फरवरी को गोवा में होगी, जिसमे कुछ खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक  जैकी  भगनानी  इस शादी को बहुत ही अतरंग रखना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

ऐसा बताया जा रहा है कि भगनानी  का परिवार बहुत निजी है और शादी को भी निजी रखना चाहते हैं।  हालांकि इस बारे में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की तरफ से कोई आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है।

Bollywood Tadka

साल 2021 में रकुल सिंह के जन्मदिन पर जैकी  भगनानी ने अपने प्यार का इजहार किया था।  रकुल प्रीत सिंह ने भी जन्मदिन पर जैकी भगनानी के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके अपने दिल की बात लिखी थी।  रकुल प्रीत सिंह ने  जैकी भगनानी को अपना सबसे अच्छा और स्पेशल गिफ्ट बताया था।  
 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghJackky BhagnanimarriedGoaFebruaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...