main page

रकुल प्रीत सिंह ने शुरू की 'छतरीवाली' की शूटिंग, टीम के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

Updated 06 November, 2021 05:47:24 PM

एक्ट्रेस रकुलप्रीत कभी अपने प्रोफेशन तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। रकुल ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म छतरीवाली की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। रकुल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो और वीडियो शेयर किये हैं, जिनमें फिल्म की यूनिट के साथ पारम्परिक लिबास में सजी-धजी नजर आ रही हैं। एक फोटो पर रकुल ने लिखा- ''और यह शुरू हो रहा है। टीम छतरी।'' एक वीडियो में रक

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुलप्रीत कभी अपने प्रोफेशन तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। रकुल ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म छतरीवाली की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है।

Bollywood Tadka


रकुल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो और वीडियो शेयर किये हैं, जिनमें फिल्म की यूनिट के साथ पारम्परिक लिबास में सजी-धजी नजर आ रही हैं। एक फोटो पर रकुल ने लिखा- 'और यह शुरू हो रहा है। टीम छतरी।' एक वीडियो में रकुल सेट पर लक्ष्मी पूजा करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, फिल्म 'छतरीवाली' का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रकुल कॉन्डम टेस्टर का किरदार निभा रही हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Rakul Preet SinghstartedshootingChhatriwaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...