main page

Golden Globe Awards में प्रेग्नेंट पत्नी संग राम चरण की जबरदस्त केमिस्ट्री, साड़ी के पल्लू से उपासना ने छिपाया बेबी बंप

Updated 12 January, 2023 05:07:41 PM

सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' ने गोल्डन ग्लोब्स में जीत हासिल की है। 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फिल्म के गाने नाटू नाटू को बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस इवेंट में राम चरण अपनी प्रेग्नेंट पत्नी उपासना के साथ पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' ने गोल्डन ग्लोब्स में जीत हासिल की है। 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फिल्म के गाने नाटू नाटू को बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस इवेंट में राम चरण अपनी प्रेग्नेंट पत्नी उपासना के साथ पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इवेंट में सुपरस्टार राम चरण की प्रेग्नेंट पत्नी उपासना ग्रे कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। साड़ी के पल्लू से उपासना ने अपने बेबी बंप को कवर किया।

Bollywood Tadka

जबकि राम चरण ऑल ब्लैक लुक में काफी डैशिंग लगे। इवेंट में यह साउथ जोड़ी अपनी केमिस्ट्री से लोगों का खूब दिल जीतती नजर आई और कैमरे के सामने दोनों ने जबरदस्त पोज भी दिए।

Bollywood Tadka


सुपरस्टार राम चरण और उपासना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Ram CharanattendGolden Globe AwardspregnantwifeUpasanaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...