main page

मेगा पॉवर राम चरण ने पत्नी के बर्थडे सेलिब्रेशन की सामने आईं तस्वीरें, पति संग मिलकर उपासना ने काटा केक

Updated 23 July, 2022 01:50:53 PM

मेगा पॉवर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने 20 जुलाई को अपना 33 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस अवसर को खास बनाने में राम चरण ने पूरा योगदान दिया, जिससे उनकी पत्नी का दिन बन गया। अब बर्थडे सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें उपासना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मेगा पॉवर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने 20 जुलाई को अपना 33 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस अवसर को खास बनाने में राम चरण ने पूरा योगदान दिया, जिससे उनकी पत्नी का दिन बन गया। अब बर्थडे सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें उपासना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


उपासना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "कीमती। अपने मधुर तरीके से मुझे विशेष महसूस करवाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों देखा जा सकता है कि उपासना के सामने 2-2 खूबसूरत केक काटने के लिए रखे हुए हैं। टेबल को फूलों से डेकोरेट किया गया है। वहीं बर्थडे गर्ल अपने पति के साथ कैंडल बुझाती हुई केक कट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उपासना बेज कलर की आउटफिट में काफी ग्लैमरस लग रही हैं, जबकि राम चरण व्हाइट शर्ट और पैंट में परपेक्ट दिख रहे हैं।


वहीं राम चरण के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कोराताला शिव की आचार्य में चिरंजीवी के साथ देखा गया था। अब उनके पास RC15 पाइपलाइन में है।


 

Content Writer: suman prajapati

Ram CharanwifeUpasana KaminenibirthdaycelebrationphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...