main page

राम रहीम का मजाक उड़ाने पर जेल जा चुके है कीकू शारदा

Updated 25 August, 2017 02:34:05 PM

बाबा राम रहीम पर चल रहे यौन शौषण मामले में आज आने वाले फैसले को लेकर हरियाणा और पंजाब में अलर्ट जारी किया गया है।

मुंबई: बाबा राम रहीम पर चल रहे यौन शौषण मामले में आज आने वाले फैसले को लेकर हरियाणा और पंजाब में अलर्ट जारी किया गया है। पंचकूला की CBI कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। राम रहीम करीब 800 गाड़ियों के काफिले के साथ कोर्ट के लिए रवाना हुए हैं। राम रहीम लगातार अपने लुक्स, फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं। तो इनकी वजह से ही एक बार कॉमेडियन कीकू शारदा को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। दरअसल, जनवरी 2016 में कीकू शारदा पर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राम रहीम की फिल्म के सीन की नकल करने का आरोप लगा।

Bollywood Tadka

जिसके बाद राम रहीम के कई समर्थकों ने उनपर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज किया गया। कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया, लेकिन 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर छोड़ भी दिया। इस मामले में कीकू शारदा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने इसका विरोध किया और कीकू के समर्थन में आवाज़ उठाई थी।

दरअसल डेरा सच्चा सौदा समर्थकों का आरोप था कि एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी' शो के कॉमेडी एक्ट में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की फिल्म ‘एमएसजी-टू' के एक सीन के साथ छेड़छाड़ की गई है। यह शो 27 दिसंबर को टेलिकास्ट किया गया । इसमें गुरमीत राम रहीम जैसे गेटअप में टीवी आर्टिस्ट्स को शराब परोसते और लड़कियों के साथ अश्लील डांस करते दिखाए गए थे।

:

Ram RahimKiku Shardajail

loading...