main page

उस्ताद राम पोथिनेनी और श्रीलीला ने स्कंद के पहले गाने 'मैं पीछे-पीछे' में अपने शानदार डांस से डांस फ्लोर पर लगाई आग

Updated 03 August, 2023 04:57:49 PM

गाने में राज की एनर्जी और श्रीलीला के ग्लैमर ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ब्लॉकबस्टर निर्माता बोयापति श्रीनु और उस्ताद राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित मास एक्शन एंटरटेनर स्कंद जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में राम कभी न देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं। इस बीच मेकर्स ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाते हुए फिल्म का पहला गाना मैं पीछे-पीछे रिलीज कर दिया है। जो काफी एनर्जेटिक और शानदार है। 


गाने में राज की एनर्जी और श्रीलीला के ग्लैमर ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया है। दोनों ने अपने अंदाज और धमाकेदार डांस से फ्लोर पर आग लगा दी है। वेशभूषा और रंग-बिरंगे सेट ने भी गाने में और भी वज़न बढ़ा दिया। श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन बैनर के तहत उच्च उत्पादन मूल्यों और शीर्ष तकनीकी मानकों के साथ भारी बजट पर श्रीनिवास चित्तूरी द्वारा प्रतिष्ठित रूप से निर्मित फिल्म के लिए संतोष डेटेक ने कैमरे को क्रैंक किया। 

बता दें कि, इसे ज़ी स्टूडियो साउथ और पवन कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। संपादन का कार्यभार तम्मुराजू ने संभाला है। स्कंद दुनिया भर में 15 सितंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार हो रही है।
 

Content Editor: kahkasha

ustaad ram pothinenisreeleelaskandasong main piche picheupcoming filmentertainment news

loading...