main page

इस लड़की संग सात फेरे लेंगे 'बाहुबली' के 'भल्लालदेव', बिजनेस से है राणा दग्गुबाती की मंगेतर का नाता

Updated 13 May, 2020 01:22:24 PM

साउथ एक्टर  राणा दग्गुबाती अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। फिल्म ''बाहुबली'' में राणा ने भल्लालदेव का किरदार निभाकर दर्शकों को दीवाना बना दिया था। बॉलीवुड हो या टॉलीवुड हर इंडस्ट्री में स्टार्स फिल्मों के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है ''बाहुबली'' के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती के साथ।

मुंबई: साउथ एक्टर  राणा दग्गुबाती अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। फिल्म 'बाहुबली' में राणा ने भल्लालदेव का किरदार निभाकर दर्शकों को दीवाना बना दिया था। बॉलीवुड हो या टॉलीवुड हर इंडस्ट्री में स्टार्स फिल्मों के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है 'बाहुबली' के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती के साथ।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। राणा के इस पोस्ट के बाद एक तरफ जहां उनके दोस्त और फैंस हैरान रह गए तो वहीं दूसरी ओर वो अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं।  राणा ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए लोगों को बताया है कि वो किसे डेट कर रहे हैं। राणा ने मिहीका बजाज के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें दोनों मुस्कुरा रहे हैं।

Bollywood Tadka

राणा ने इसके साथ लिखा है- 'और उसने हां कर दी।' इस एलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। राणा दक्षिण भारतीय सिनेमा का बड़ा नाम हैं, ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि वह जिससे शादी करने जा रहे हैं वो कौन हैं। तो चलिए जानते हैं मिहीका के बारे में...

Bollywood Tadka

मिहीका बजाज एक बिजनेस वुमन हैं। मिहीका इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की फाउंडर हैं। इतना ही नहीं मिहीका एक स्टूडियो की मालकिन भी हैं। मिहीका बजाज की मां बंटी बजाज का जूलरी बिजनेस भी है। मिहीका ने इंटीरियर डिजाइन में मुंबई से डिप्लोमा किया है।

Bollywood Tadka

मिहीका ने लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिजाइन में एमए किया है। मिहीका बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर की अच्छी दोस्त हैं और अक्सर सोनम के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

: Smita Sharma

rana daggubatifiancemiheeka bajajlifeunkown factrelationship statuspicturessonam kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...