main page

सेलिब्रेशन: ट्रे़डिशनल लहंगे में खूबसूरत दिखीं राणा दग्गुबाती की दुल्हन, मास्क पहन करवाया प्री-वेडिंग फोटोशूट

Updated 23 June, 2020 02:04:14 PM

''बाहुबली'' एक्टर राणा दग्गुबाती जल्द ही गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। राणा दग्गुबाती ने लॉकडाउन में परिवार वालों के बीच मिहीका संग सगाई कर ली थी। वहीं अब राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज  की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

मुंबई: 'बाहुबली' एक्टर राणा दग्गुबाती जल्द ही गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। राणा दग्गुबाती ने लॉकडाउन में परिवार वालों के बीच मिहीका संग सगाई कर ली थी। वहीं अब राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज  की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में राणा दग्गुबाती की होने वाली दुल्हन की खूबसूरती देखने लायक है। लुक की बात करें तो ग्रीन और ऑरेंज कलर के ट्रेडिशनल लहंगे में मिहीका बजाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मिहीका बजाज ने दुल्हन के इस गेटअप में 18 पोल्का, रूबी और गुलाबी नगों से सजा बेहद कीमती जादू माला पहनी है जो उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। ट्रेडिशनल लहंगे के साथ मिहीका बजाज ने मैचिंग मांग टीका भी लगाया है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं  मिहीका बजाज ने लहंगे के साथ मास्क लगाए अपनी तस्वीरें शेयर की है। उम्मीद है कि Covid 19 के कहर के बीच दूल्हा-दुल्हन इसी तरह से मास्क लगाए शादी की रस्म अदा करते नजर आएंगे।

  Bollywood Tadka

बता दें कि राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने उनकी शादी के बारे में बताते हुए कहा था कि दोनों 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती जल्द ही फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगे हालांकि कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज में देर हो सकती है।

: Smita Sharma

rana daggubatifianceemiheeka bajajpre weddingphotoshootpictures viralBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...