main page

भंसाली की 'लव एंड वॉर' में रणबीर आएंगे निगेटिव किरदार में नजर , आलिया, विक्की भी हैं फिल्म का हिस्सा

Updated 07 February, 2024 01:02:12 PM

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' अपनी घोषणा के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' अपनी घोषणा के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसा होता भी क्यों नहीं, आखिर फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की पावरहाउस तिकड़ी शामिल है और फिल्म के लिए जबरदस्त बज क्रिएट करने में सफल रही है।

इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट एक ग्रैंड टाइटल पोस्टर के साथ की गई है, जिसमें न सिर्फ फिल्म की भव्यता दिखाई गई है, बल्कि लीड एक्ट्रेस के हैंड रिटन सिग्नेचर भी झलक देखने मिली, जो इस मच अवेटेड प्रोजेक्ट में एक पर्सनल टच को एड करता है। इस घोषणा ने प्रशंसकों के बीच जबरदस्त हलचल पैदा कर दी, और वह सभी फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं।

यह साफ है कि 'लव एंड वॉर' के लिए संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर के सहयोग को लेकर उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। ये फिल्म क्रिसमस 2025 पर एक ग्रैंड थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज डेट की इस स्ट्रैटेजिक चॉइस से पता चलता है कि मेकर्स सिर्फ फिल्म के लिए एक लक्ष्य नहीं बना रहे हैं, बल्कि फिल्म को दर्शकों के लिए एक फेस्टिव ट्रीट के रूप में भी सेट कर रहें हैं।

वहीं इस पर आई ताजा अपडेट में पता चला है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की तिकड़ी ने फिल्म के प्रति अपनी कमिटमेंट को एक नए स्तर पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जी हां, क्योंकि  इंडस्ट्री के एक सूत्र के अनुसार फिल्म के लीड कास्ट ने इस फिल्म के लिए अपनी कमाल की डेडिकेशन का प्रदर्शन करते हुए क्रिसमस 2025 तक अपने पूरे कैलेंडर को ब्लॉक कर दिया है, जो कि अपने आप में दिलचस्प है।

इंडस्ट्री सोर्स के मुताबिक, ''संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' से जुड़ी जानकारी सीक्रेट रखी गई है। निस्संदेह, यह 2025 की सबसे बड़ी फिल्म होने जा रही है। मेगा स्टार कास्ट, भव्य कैनवास और दीवाना कर देने वाले संगीत को देखते हुए यह फिल्म न केवल अपने पैमाने के मामले में बड़ी है, बल्कि टीम के समर्पण के मामले में भी बड़ी है। पता चला है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने फिल्म के लिए क्रिसमस 2025 तक अपने पूरे कैलेंडर ब्लॉक कर दिए हैं।

ऐसे में लीड कास्ट द्वारा उठाया गया यह कदम फिल्म के लिए लोगों की उम्मीदों को और बढ़ाता है। 'लव एंड वॉर' के साथ, संजय लीला भंसाली दर्शकों को प्यार, वॉर और सिनेमाई प्रतिभा की एक नई दुनिया में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं, जो पहले कभी न देखे गए सिनेमाई अनुभव का वादा करती है जो यकीनन बॉलीवुड में एक न मिटने वाली छाप छोड़ेगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ranbir KapoorAlia BhattVicky KaushalChristmas 2025Sanjay Leela BhansaliLove and War

loading...