main page

Pics: फिल्मफेयर अवॉर्ड पाकर खुशी से झूमे रणबीर- आलिया, 'मिसेज कपूर' ने स्टेज पर ही करण जौहर को दी जोर की झप्पी

Updated 30 January, 2024 12:34:27 PM

बॉलीवुड के पावर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में इस कपल ने बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता है। जहां, रणबीर को फिल्म 'एनिमल' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है तो वहीं आलिया फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस

मुंबई. बॉलीवुड के पावर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में इस कपल ने बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता है। जहां, रणबीर को फिल्म 'एनिमल' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है तो वहीं आलिया फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस बनी हैं। इस अवॉर्ड को पाकर खुशी से फूली नहीं समा रहीं एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 की झलकियां दिखाई हैं। 

Bollywood Tadka


आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्मफेयर अवॉर्ड शो की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर संग हाथ में फिल्मफेयर की ट्रॉफी लिए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, अन्य तस्वीरों में आलिया अलग ही अंदाज में यह अवॉर्ड हासिल करने की खुशी व्यक्त कर रही हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस खुशी से करण जौहर को गले लगाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

अगली फोटो में वह नीना गुप्ता के साथ फिल्मफेयर अवॉर्ड लिए नजर आ रही हैं, जबकि अन्य तस्वीरों में भी वह बेहद ही खुश दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadkaकाम की बात करें तो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद अब आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'जिगरा' और 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगी। वहीं, रणबीर कपूर की पाइपलाइन में 'रामायण' और 'लव एंड वॉर' जैसी फिल्मे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoorAlia Bhatthappinesscloud ninereceivingFilmfare AwardpicsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...