main page

Animal का Trailer रिलीज होते ही बंगला साहिब में मत्था टेकने पहुंचे रणबीर-बाॅबी, फिल्म की सफलता के लिए की अरदास

Updated 24 November, 2023 01:24:13 PM

23 नवंबर (वीरवार) को रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। ट्रेलर को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद रणबीर कपूर और बॉबी देओल सहित फिल्म की टीम दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकने पहुंची। हालांकि इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मदान नहीं थी।

मुंबई: 23 नवंबर (वीरवार) को रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। ट्रेलर को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद रणबीर कपूर और बॉबी देओल सहित फिल्म की टीम दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकने पहुंची। हालांकि इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मदान नहीं थी।

Bollywood Tadka

गुरुद्वारे में रणबीर कपूर व्हाइट कलर के कुर्ते पायजामें में नजर आए और वे काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं बॉबी देओल ने बेबी पिंक शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी रणबीर और बॉबी के साथ नजर आए। इस दौरान सभी ने एनिमल की सफलता की दुआ के लिए अरदार लगाई और माथा टेका। 

Bollywood Tadka


एनिमल की बात करें तो ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज होगी। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में र णबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर सहित कईं कालाकार शामिल हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

AnimalRanbir KapoorBobby DeolblessingsGurudwara Bangla SahibDelhiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...